Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'12th Fail' के निर्देशक की बीवी को कंगना रनौत ने बताया 'गैंगबाज', कहा -...

’12th Fail’ के निर्देशक की बीवी को कंगना रनौत ने बताया ‘गैंगबाज’, कहा – जिस पति के पैसे से बिजनेस करती हैं अनुपमा चोपड़ा, उसी से जलती हैं

उन्होंने आरोप लगाया कि अनुपमा चोपड़ा ने वास्तविक प्रतिभाओं और अच्छी फिल्मों के खिलाफ गिरोह बना रखा है। कंगना रनौत की इस टिप्पणी को साहसी बता कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म समीक्षक अनुपमा चोपड़ा पर निशाना साधा है। अनुपमा चोपड़ा, फिल्म निर्माता एवं निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी हैं। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ’12th Fail’ ने हाल ही में खूब सुर्खियाँ बटोरी। वास्तविक घटनाओं पर आधारित कम बजट में बनी फिल्म ने 52 करोड़ रुपए का नेट कारोबार किया। अब विधु विनोद चोपड़ा ने बताया है कि उनकी पत्नी अनुपमा को भरोसा नहीं था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी।

अब ये फिल्म IMDb पर सबसे अधिक रेटिंग वाली भारतीय फिल्म बन गई है। अनुपमा चोपड़ा ने अपनी पति को सलाह दी थी कि वो ’12th Fail’ को OTT पर रिलीज करें, थिएटर में रिलीज करने का रिस्क न लें। ये खुलासा खुद विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। ‘खामोश’ (1985), ‘परिंदा’ (1989), ‘1942: अ लव स्टोरी’ (1994) और ‘मिशन कश्मीर’ (2000) जैसी फ़िल्में बना चुके विधु विनोद चोपड़ा के सफल फिल्म निर्माता भी हैं।

उन्होंने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फ़िल्में ‘मुन्नाभाई MBBS’ (2003), ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ (2006), ‘3 इडियट्स’ (2009), ‘पीके’ (2014) और ‘संजू’ (2018) का निर्माण किया। विधु विनोद चोपड़ा के ताज़ा बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अनुपमा चोपड़ा फिल्म पत्रकार के नाम पर कलंक हैं, वो न सिर्फ द्वेषी हैं बल्कि अपने से कम उम्र की युवा एवं प्रतिभावान महिलाओं से जलती भी हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वो अपने पति से भी जलन रखती हैं।

उन्होंने कहा कि अनुपमा चोपड़ा अपने पति से ईर्ष्या करती हैं, जिनके पैसे से उन्होंने वेबसाइट से लेकर अन्य छोटे-बड़े व्यवसाय स्थापित किए। उन्होंने अनुपमा चोपड़ा पर फ़िल्मी पार्टियों में अपनी ‘बॉलीवुड वाइफ कार्ड’ का दिखावा करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि अनुपमा चोपड़ा ने वास्तविक प्रतिभाओं और अच्छी फिल्मों के खिलाफ गिरोह बना रखा है। कंगना रनौत की इस टिप्पणी को साहसी बता कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

विधु विनोद चोपड़ा ने बताया था, “मेरी पत्नी अनुपमा ने मुझसे ’12th Fail’ के बारे में कहा था – इसे कोई थिएटर में देखने नहीं जाएगा विनोद। तेरी और विक्रांत की फिल्म! अनुपमा ने मुझसे कहा कि मुझे अब चीजें नहीं पता, मैं फिल्मों से अब उतना अधिक संपर्क में नहीं हूँ। ऊपर से ट्रेड एजेंसियों ने फिल्म के 30 लाख रुपए के लाइफटाइम कलेक्शन की भविष्यवाणी की थी। इन चीजों ने मुझे डरा दिया था।” फिल्म की सक्सेस पार्टी में बोलते हुए इसके बाद अनुपमा ने स्वीकारा कि उन्होंने ऐसा कहा था, साथ ही कहा कि वो गलत थीं और विधु विनोद चोपड़ा सही थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -