Monday, December 6, 2021

विषय

Kangana Ranaut

‘चुनावों में राष्ट्रवादी पार्टी के लिए प्रचार करूँगी’: वृंदावन के बाँके बिहारी मंदिर पहुँची कंगना रनौत, कहा- बयानों के लिए कभी माफी नहीं माँगती

वृंदावन में कंगना रनौत ने कहा, "जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उनके लिए कैम्पेनिंग करूँगी। मैं किसी पार्टी से बिलॉन्ग नहीं करती हूँ।"

कंगना की कार पर पंजाब में ‘किसानों’ ने किया हमला: अभिनेत्री ने शेयर किए डरावने पल, कहा- ‘पुलिस न हो तो मेरी लिंचिंग हो...

अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले को आज पंजाब के कीरतपुर साहिब के बूंगा साहिब में किसानों ने घेर कर हमला कर दिया।

कंगना रनौत के सोशल मीडिया पोस्ट्स सेंसर हो, सारे FIR मुंबई ट्रांसफर करने का दें निर्देश: सुप्रीम कोर्ट में याचिका

याचिका में कंगना के सारे सोशल मीडिया पोस्ट सेंसर करने और उनके खिलाफ दर्ज सारे एफआईआर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर करने की अपील की है।

‘ना डरी हूँ ना कभी डरूँगी, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूँगी’: धमकी मिलने के बाद कंगना ने दर्ज करवाई FIR

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं। इसको लेकर उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई है।

‘खालिस्तानी’ कमेंट पर कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा की समिति ने भेजा समन, 6 दिसम्बर को हाजिर होने का आदेश

केजरीवाल सरकार के विधायक राघव चड्ढा की अध्यक्षता वाली दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने अभिनेत्री कंगना रनौत को समन भेजा है।

‘खालिस्तानी आतंकियों को जूती तले कुचला.. मच्छरों की तरह मसल डाला…’: कंगना रनौत पर मुंबई में FIR, सिख समूह ने की थी शिकायत

एक सिख समूह की शिकायत के बाद मुंबई में कंगना रनौत के विरुद्ध FIR दर्ज। उन पर आपत्तिजनक बयान देकर सिखों की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का आरोप लगा है।

‘कंगना को जेल में डालो या मेंटल अस्पताल में’ – खालिस्तानी वाली बात पर शिरोमणि अकाली दल के नेता की शिकायत

कंगना रनौत के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई ​है।

‘कंगना को पद्मश्री देने पर राष्ट्रपति हैं शर्मिंदा, सम्मान वापस लेने के लिए PM मोदी से माँगी अनु​मति’ – फैक्ट चेक

राष्ट्रपति के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को चेक किया गया तो सामने आया कि वायरल हो रहा ट्वीट फेक अकाउंट से किया गया है।

‘…तो यह भी जिहादी राष्ट्र’: कंगना रनौत ने कृषि कानूनों की वापसी को बताया शर्मनाक, इंदिरा की फोटो शेयर कर कहा- लट्ठ ही समाधान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की। यह फैसला अभिनेत्री कंगना रनौत को रास नहीं आया है।

‘सब जानते हैं कंगना को क्या-क्या चाटने से पद्मश्री मिला’: अब शिवसेना MP ने की अमर्यादित टिप्पणी, कॉन्ग्रेसी मंत्री ने बताया था- नचनिया

हाल ही में पद्मश्री से सम्मानित की गईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने अभद्र टिप्पणी की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe