Friday, July 30, 2021

विषय

Kangana Ranaut

‘हम आपको नहीं सुनेंगे…’: बॉम्बे हाईकोर्ट से जावेद अख्तर को झटका, कंगना रनौत से जुड़े मामले में आवेदन पर हस्तक्षेप से इनकार

जस्टिस शिंदे ने कहा, "अगर हम इस तरह के आवेदनों को अनुमति देते हैं तो अदालतों में ऐसे मामलों की बाढ़ आ जाएगी।"

‘गंदी नाली है Bullywood, अगली फिल्म में करूँगी पर्दाफाश’: राज कुंद्रा की गिरफ़्तारी पर बोलीं कंगना – हर चमकने वाली चीज सोना नहीं

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पोर्न वीडियो मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत 'वैल्यू सिस्टम' की जरूरत है।

‘अंतरधार्मिक शादी में बच्चे हमेशा मुस्लिम ही क्यों? महिला हिन्दू क्यों नहीं रह सकती’: किरण-आमिर के तलाक पर चले कंगना के तीर

कंगना ने कहा कि जब एक परिवार में हिन्दू, बौद्ध, जैन, सिख, राधास्वामी और आस्तिक रह सकते हैं तो मुस्लिम क्यों नहीं? क्यों एक मुस्लिम से शादी करने के लिए किसी को अपना धर्म परिवर्तन करने की जरूरत पड़ती है।

‘सेकुलर पपी, मोदी हेटर’: प्रियंका चोपड़ा पर बरसीं कंगना रनौत, पॉलिटिकल स्टैंड बदलने पर घेरा

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा के पॉलिटिकल स्‍टैंड पर हमला बोला है। कहा है कि अब प्रियंका नेशनलिस्‍ट से सेकुलर पपी बन गई हैं।

कंगना रनौत का पासपोर्ट रिन्यूअल रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुँचे जावेद अख्तर, लगाया तथ्य छिपाने का आरोप

कंगना रनौत के पासपोर्ट आवेदन के खिलाफ जावेद अख्तर की हस्तक्षेप याचिका अभिनेत्री द्वारा महाविकास अघाड़ी सरकार पर जानबूझकर उनके पासपोर्ट रिन्यूअल में देरी करने का आरोप लगाने के कुछ सप्ताह बाद आई है।

‘भीख माँगती थी, कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो… आज इसकी औकात देखो’: तापसी पन्नू को कंगना ने दिया करारा...

तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत को गैर जरूरी बताया था। इसको लेकर कंगना ने उन्हें आड़े हाथों लिया है।

सड़क छाप आशिक ने एसिड फेंका… 3 साल में 53 सर्जरी से भी बात नहीं बनी: कंगना ने बताया कैसे योग बना रंगोली का...

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल पर एसिड अटैक की स्टोरी साझा करते हुए बताया है कि कैसे योग ने उनके लिए एक थेरेपी की तरह काम किया।

‘हॉट संघी’: कंगना ने बिकनी तस्वीरें शेयर कर ‘रेप कल्चर’ लिबरलों को लताड़ा, संघी महिलाओं के साथ ‘हेट सेक्स’ पर हो रही थी चर्चा

"ये उन फेमिनिस्ट्स के लिए एक सामान्य दिन है, जब वो या तो बलात्कारियों का बचाव करते रहते हैं या फिर ये चर्चा करते हैं कि किसके साथ कैसे रेप किया जाए।"

‘कहाँ से निकला ये कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल’: कंगना ने ‘राधे माँ’ पर विक्रांत मैसी को दिया जवाब

कंगना ने लिखा, "हिमाचली दुल्हनें सबसे सुंदर होती हैं, बिलकुल देवी की तरह दिव्य लग रही हो।" विक्रांत मैसी ने इस फोटो पर कमेंट किया, "राधे माँ जैसी।"

ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर कंगना ने खालिस्तानियों को लताड़ा, कॉन्ग्रेस के साथ उनके साँठगाँठ पर उठाया सवाल

कथित खालिस्तान का एक बड़ा हिस्सा कॉन्ग्रेस नेताओं द्वारा पाकिस्तान को दे दिया गया था, लेकिन आतंकवादी इसे पूछने की हिम्मत तक नहीं करते।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,956FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe