Saturday, June 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गई, इसीलिए शो से निकाल दिया': खुद से शादी...

‘प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गई, इसीलिए शो से निकाल दिया’: खुद से शादी करने वाली ऐक्ट्रेस का खुलासा – एक निर्माता ने कमरे में बुलाया था

उन्होंने पूरे दिन उस शो की शूटिंग की। लेकिन जब शाम हुई तो कास्टिंग डायरेक्टर उनके पास गया और बोला कि आप प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गईं। उसने कनिष्का से कहा कि वह प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गईं तो...

हाल ही में खुद से ही शादी करके चौकाने वाली ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने अब कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं। कनिष्का सोनी ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में न सिर्फ खुद से शादी करने के पीछे की वजह बताई है, बल्कि कास्टिंग काउच और एब्यूसिव रिलेशनशिप पर भी बात की है। कनिष्का सोनी के मुताबिक, उन्होंने जो देखा उसने उन्हें बुरी तरह झकझोर दिया था। उनकी आत्मा ही निकल गई थी।

दैनिक भास्‍कर को दिए इंटरव्‍यू में कनिष्‍का ने कहा कि रिलेशनशिप को लेकर उनके अनुभव ज्‍यादातर बुरे ही रहे हैं। उन्‍होंने कहा, “जब मैं मुंबई आई तो कई लड़कों ने मुझे प्रपोज किया। मैंने 1200-1300 प्रपोजल रिजेक्‍ट किया है। एक बहुत ही पॉपुलर एक्‍टर ने भी शादी के लिए प्रपोज किया था, मगर सिर्फ दो महीने में ही उसका असली चेहरा सामने आ गया। वह बहुत ही हिंसक था। मैं नाम नहीं लूँगी, क्‍योंकि इससे विवाद खड़ा हो जाएगा।”

कनिष्का ने आगे बताया, “मैं उस एक्टर का नाम लेकर विवाद खड़ा नहीं करना चाहती, लेकिन वह बेहद हिंसक था और हर 15 मिनट में गुस्सा हो जाता था। वह चीजें तोड़ता था और मुझे पीटता था। मेरी माँ ने हमेशा कहा है कि एक टाइम पर एक ही इंसान के साथ रहना चाहिए। मैंने एक-डेढ़ साल तक रिश्ते को घसीटा।”

वहीं कनिष्का सोनी ने कास्टिंग काउच भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि जब वह मुंबई आई थीं तो वह बहुत ही बुरे अनुभव से गुजरीं। उन्हें पता ही नहीं था कि यहाँ लोग ‘गिव एंड टेक’ रिलेशनशिप पर काम करते हैं। कनिष्का सोनी को तब झटका लगा जब उन्होंने देखा कि लीड रोल देने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर तक गलत डिमांड कर देते हैं।

कनिष्का ने पूरे मामले के बारे में बात करते हुए बताया, “2008 में एक ए-ग्रेड फिल्म के लिए, निर्माता ने मुझे अपने घर आने के लिए कहा ताकि वह मेरा पेट देख सकें। मैंने उनसे कहा कि मैं फिल्म के लिए करुँगी। लेकिन उन्होंने मुझसे कहा- अगर तुम यहाँ नहीं कर रहे हो तो फिल्म के लिए कैसे करोगे? तब मेरा पेट दिखाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। बाबूभाई दीभा के लिए धन्यवाद, मैंने कुछ छोटे बजट की फिल्में कीं, लेकिन मेरा सपना प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की तरह बनना था।”

निष्का सोनी ने एक और उदाहरण देते हुए बताया, “एक बार एक बहुत बड़े प्रोड्यूसर ने उन्हें एक शो में लीड रोल दिया। कनिष्का बेहद खुश थीं। उन्होंने पूरे दिन उस शो की शूटिंग की। लेकिन जब शाम हुई तो कास्टिंग डायरेक्टर उनके पास गया और बोला कि आप प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गईं। उसने कनिष्का से कहा कि वह प्रोड्यूसर के कमरे में नहीं गईं तो बात नहीं बन पाएगी। कनिष्का सोनी के मुताबिक, उस प्रोड्यूसर ने उन्हें सिर्फ इसी बात पर शो से निकाल दिया क्योंकि वह उसके कमरे में नहीं गई थीं।”

गौरतलब है कि कनिष्का ने अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल लिए एक आइटम सॉन्ग को भी अस्वीकार करने का भी दावा किया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -