Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनटीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने महिला से ब्याज पर लिए ₹1.99 करोड़: दावा- पैसे...

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने महिला से ब्याज पर लिए ₹1.99 करोड़: दावा- पैसे माँगे तो पत्नी के साथ धमकाया, कहा- हत्या कर देंगे

इतने कर्जे में डूबे होने के बाद भी एक्टर और उनकी पत्नी अपने बच्चों को हमेशा एक अच्छी लाइफ स्टाइल देते रहे हैं। हाल ही में दंपति ने अपनी जुड़वाँ बेटियों को कनाडा के एक स्कूल में एडमिशन दिलाने का फैसला किया था। साथ ही, बेटियों के लिए हैलोवीन-थीम वाली स्पेशल जन्मदिन की पार्टी रखी थी।

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। बुधवार (15 जून 2022) को 40 साल की एक महिला ने बोहरा पर 1.99 करोड़ रुपए ठगने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बोहरा ने उससे पैसे उधार लेते वक्त 2.5% ब्याज के साथ उसे वापस करने का वादा किया था।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि एक्टर बोहरा ने केवल एक करोड़ रुपए वापस किए। बाकी का मूलधन और ब्याज वो नहीं चुका रहे हैं। इस मामले में बोहरा समेत 6 लोगों के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि टीवी एक्टर मनोज बोहरा उर्फ ​​करणवीर बोहरा और उसकी पत्नी तजिंदर सिद्धू ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने पैसे वापस माँगे तो वे उसकी हत्या कर देंगे।

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ सालों में बोहरा टीवी शो नच बलिए 4, झलक दिखला जा 6, खतरों के खिलाड़ी 5, बिग बॉस 12 और आखिरी बार कंगना रनौत की रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आए थे। ‘लॉकअप’ के शो में उन्हें दूसरे कंटेंस्टेंट से ये कहते हुए देखा गया था कि वह कर्ज में हैं और उसे चुका नहीं पा रहे हैं। इस कारण उनके मन में आत्महत्या के खयाल आ रहे हैं।

एक्टर ने कहा था कि वो एक बड़ी ही गंभीर आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और उनके खिलाफ कर्ज के पैसे वापस नहीं करने के कई केस दर्ज किए हैं। उन्होंने कहा था कि अगर परिवार में उनकी देखभाल करने वाला कोई न होता तो शायद वो सुसाइड कर चुके होते। उन्होंने ये माना है कि 2015 के बाद से उन्होंने जो भी रियलिटी शो किए हैं वो सभी कर्ज उतारने के लिए थे।

खास बात ये है कि इतने कर्जे में डूबे होने के बाद भी एक्टर और उनकी पत्नी अपने बच्चों को हमेशा एक अच्छी लाइफ स्टाइल देते रहे हैं। हाल ही में दंपति ने अपनी जुड़वाँ बेटियों को भारत के बजाय कनाडा के एक स्कूल में एडमिशन दिलाने का फैसला किया था। साथ ही, वर्ष 2019 में दोनों ने बेला और विएना नाम की अपनी जुड़वाँ बेटियों के लिए हैलोवीन-थीम वाली स्पेशल जन्मदिन की पार्टी रखी थी।

बहरहाल, मुंबई पुलिस ने मामले में करणवीर बोहरा के नाम से मशहूर मनोज बोहरा के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल इस मामले की जाँच पुलिस कर रही है। इस मामले में दोनों आरोपितों के बयान जल्द ही दर्ज किए जाएँगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

शूटिंग क्लब का सदस्य था डोनाल्ड ट्रम्प पर गोली चलाने वाला, शिकारी वाली वेशभूषा थी पसंद: रिपब्लिकन पार्टी ने बुलाया राष्ट्रीय सम्मेलन, पूर्व राष्ट्रपति...

वो लगभग 1 साल से पास में ही स्थित 'क्लेयरटन स्पोर्ट्समेन क्लब' का सदस्य भी था। इसमें कई शूटिंग रेंज हैं। पहले से कोई भी आपराधिक या ट्रैफिक चालान का मामला दर्ज नहीं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -