विषय: Crime

हिन्दू लड़की, अपहरण

आबिद, दानिश, कैश ने 15 साल की हिन्दू लड़की को किया अगवा, पथराव और आगजनी से बढ़ा तनाव

मामला सामने आने के बाद ग्रामीणों का एक समूह मुख्य आरोपी आबिद के परिवार से बातचीत करने गया, जहाँ दोनों समुदाय के बीच बवाल मच गया। इसके बाद घरों को जला दिया गया। देर शाम एक गली में लगभग 15 दुकानों को भीड़ ने आग लगा दी।
गैंगरेप, मुंबई पुलिस

महिला से दोस्ती कर अमजद ने माँगी न्यूड तस्वीरें, नूर शेख के साथ मिलकर किया गैंगरेप

महिला का बीते साल ही तलाक हुआ था। आरोपी अमजद मुंबई में उसकी बहन का पड़ोसी है। महिला जब भी बहन के पास आती वह उसे घुमाने ले जाता। नजदीकियॉं बढ़ने पर उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
प्रतीकात्मक चित्र

तीसरी कक्षा की बच्ची से गंदी हरक़त, 55 साल का प्रिंसिपल कदीर खां गिरफ्तार

स्कूल के छात्र-छात्राओं के बीच कदीर खां का इतना ख़ौफ़ था कि उन्होंने ख़ुद के साथ हो रहे अभद्र व्यवहार के बारे में कभी किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन, अब जब वे भी चुप्पी तोड़ रहे हैं। एक छात्र ने बताया कि कदीर खां उसके कपड़े उतारकर उसके शरीर पर हाथ फेरता था।
प्रतीकात्मक तस्वीर

‘अल्लाह हू अकबर’ चिल्लाते हुए आया और सैनिक के गर्दन में घोंप दी कैंची

बीते साल इसी तरह पेरिस में अज्ञात हमलावरों ने आम लोगों को निशाना बनाया था। बाद में इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली थी। 2017 में मिलान के ही रेलवे स्टेशन पर सेना और रेलवे पुलिस के अधिकारियों पर भी हमले हुए थे।
दानिश करीम, मोहम्मद शाहिद और अयाज़ सिद्दीकी

हथियार तस्कर मोहम्मद शाहिद, अयाज़ सिद्दीकी और दानिश करीम को ATS ने किया गिरफ्तार

ATS को गुप्त सूचना मिली थी कि 16 सितंबर को पुराने लखनऊ में अवैध हथियारों की डिलीवरी की जाएगी। आतंक निरोधक दस्ते ने आरोपित बदमाशों के पास से 5 अवैध पिस्तौल भी बरामद किया है।
शमशेर सिंह और जयेश पटेल

₹20,000 में लोगों को बुड्ढा बनाकर विदेश भेजने वाला बिल्लू बार्बर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक शमशेर ने 10-12 लोगों का गेटअप बदलने की बात कबूली है। इसके बदले में वह हर व्यक्ति से 20 हजार रुपए लेता था। इस गोरखधंधे में शामिल ट्रेवल एजेंट्स की भी तलाश की जा रही है। साथ ही उन लोगों की पहचान करने की भी कोशिश की जा रही है जो इस तरीके से विदेश जा चुके हैं।
तीन तलाक

जेठ ने किया बलात्कार, पति से शिकायत करने पर पीड़िता को मिला तीन तलाक

पीड़िता के भाई का कहना है कि उसकी बहन ने जब अपने मायके वालों को इसकी शिकायत की, तो उसके पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता के भाई ने थाने में उसके पति, जेठ, सास और जेठानी के खिलाफ शिकायत दी है।
प्रतीकात्मक तस्वीर

सिकंदर ने भाई अंसार और साले सोहिल के साथ मिलकर भाभी के साथ किया गैंगरेप

पीड़िता को अगवा कर आरोपी बिशनगिरी गाँव ले गए, जहाँ उसके साथ रेप किया गया। कुछ लोगों ने महिला के चिल्लाने की आवाज सुनी तो वे घटनास्थल पर पहुँचे। गाँव के लोगों ने दो को पकड़ लिया, जबकि तीसरा आरोपित भाग निकलने में कामयाब हो गया।
मालेगाँव मॉब लिंचिंग

मॉब लिंचिंग: क़मरुद्दीन कुरैशी को मारने वाले शहाबुद्दीन शेख, इस्तियाक खान समेत 6 लोग गिरफ्तार

कमरुद्दीन की गुरुवार शाम आरोपितों के साथ बहस हुई थी। उनलोगों ने उसे मारने की धमकी दी। बाद में उसे सलामताबाद जोहर मस्जिद के पास कल्लू स्टेडियम रोड पर पकड़ लिया और धारदार हथियार से वार किए। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस आरोपितों को पकड़ने में सफल रही।
प्रतीकात्मक तस्वीर

बीवी को पीट रहा था हिस्ट्रीशीटर जावेद, पड़ोसी रचना ने रोका तो गोली मारी

रचना ने जावेद और उसकी पत्नी पिंकी को घर के बाहर बहस करते सुना। उसने जावेद और पिंकी को बुलाकर उन्हें शांत कराने और विवाद सुलझाने की कोशिश की। तभी जावेद ने पिस्तौल निकाली और हवा में फायरिंग कर दी। रचना को लहू लुहान देख वह फरार हो गया।
मुरादाबाद, हत्या की साज़िश

2 बच्चों की अम्मी अनीशा ने प्रेमी क़सीम संग मिल कर शौहर गयूर का गला रेता, सऊदी भागने की थी तैयारी

गयूर अहमद की शादी अनीशा ने 7 वर्ष पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। इसी दौरान अनीशा को पड़ोस में रहने वाले क़सीम से प्यार हो गया। क़सीम सऊदी में कारपेंटर का काम करता था। पहले तो दोनों चोरी-छिपे मिलते थे, बाद में खुलेआम मिलना-जुलना चालू हो गया।
अलवर पुलिस

पुलिस की मॉब लिंचिंग: अलवर में भीड़ ने इस तरह धुना कि अस्पताल पहुँच गए थानेदार, सिपाही

भीड़ ने नशे में घटनास्थल पर एक मामला सुलझाने पहुँचे दो पुलिसकर्मियों की जमकर धुनाई कर डाली। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसकर्मी शराब के नशे में एक पारिवारिक विवाद का निपटारा करने आए थे। फ़िलहाल दोनों घायल पुलिसकर्मियों का अलवर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

91,243फैंसलाइक करें
15,199फॉलोवर्सफॉलो करें
97,600सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें