Thursday, April 25, 2024

विषय

Crime

PUBG खेलते हुए 1 बच्ची की माँ को फँसाया, इस्लाम कबूल करा के किया निकाह और बना डाला जीनत फातिमा: डोनर बन कर हुई...

फ़ुजैल ने काम-धंधा भी बंद कर दिया था। जीनत ने अपने शौहर की आदतों से खुद को बेहद परेशान बताया था। जीनत ने आत्महत्या का प्रयास किया है।

टेंट फाड़ डाला, कुर्सियाँ पटकी, बर्तन फेंक कर मारा, ससुर को पीटा… दहेज़ में बुलेट बाइक के लिए पगलाया मौलाना, UP पुलिस के केस...

सैकड़ों बारातियों-घरातियों के आगे दुल्हन के अब्बा को पहले गालियाँ दीं और और बाद में बेरहमी से पीटा। तम्बू नोच कर गिराया, बर्तन फेंक कर मारा।

अखिलेश सरकार में थाने की जमीन पर बना दी मजार, योगी युग में गिरफ्तार हुआ तत्कालीन लेखपाल मोहम्मद सईद: सपा MLA रहे आरिफ अनवर...

मोहम्मद सईद ने अपने पद का दुरूपयोग करते हुए फर्जी कागजात तैयार करवाए थे। उसने सरकारी कागजों में हेराफेरी भी की। सईद को न्यायालय में पेश कर के जेल भेज दिया गया है।

दलित बच्ची को बेचने ले जा रहा था नेपाल, पुलिस ने दबोचा तो बोला समीर आलम – बेल पर बाहर आ जाऊँगा: मुस्लिम सहेली...

मोहम्मद गुड्डू मियाँ की 26 वर्षीय औलाद समीर आलम पर दलित समुदाय की ही एक नाबालिग लड़की की तस्करी का आरोप लग चुका है। 1 बच्चे का है अब्बा।

लॉरेंस बिश्नोई के साथियों में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का भी नाम, NIA की पूछताछ में खुलासा: राजस्थान से लेकर झारखंड तक के नामी...

जेल से ही अपनी गैंग को मजबूत कर रहे गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गिरोह से जुड़े माफियाओं में राकेश साहू और रोहित मोई के अलावा धनंजय सिंह का भी नाम।

जिस नाबालिग मुस्लिम को दिया काम, उसी ने निकाल ली आँतें, हिन्दू दुकानदार के खून से लाल हो गया जूतों का शोरूम: 3 चाकूबाज...

राजू ने लगभग 14 वर्षीय एक अन्य लड़के को काम पर रखा था जो कि मुस्लिम समुदाय से था। 1 हफ्ते राजू की दुकान पर काम किया, फिर नाराज़ होकर चला गया।

एक आँख की रोशनी गई, दूसरी से भी कम हुआ दिखना: गुना का ‘हैवान’ अयान पठान के घर पर चला बुलडोजर

गुना की लव जिहाद पीड़िता की एक आँख की गई रोशनी, दूसरी से भी कम हुआ दिखना। जेल में बंद अयान पठान के घर पर चला बुलडोजर।

संगरूर जेल में भिड़े कैदियों के 2 गुट: 10 ने धारदार हथियारों के साथ 4 कैदियों पर बोला धावा, 2 की चली गई जान,...

पंजाब की सुगरूर जेल में दो गुटों में हुई झड़प में दो की मौत हो गई है, तो दो से तीन कैदियों की हालत बेहद गंभीर है। जख्मी कैदियों को पटियाला के राजेंद्र मेडिकल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पिता कह रहे ‘लव जिहाद’ फिर भी ख़ारिज कर रही कॉन्ग्रेस सरकार: फयाज की करतूत CM सिद्धारमैया के लिए ‘निजी वजह’, मारी गई लड़की...

पीड़िता के पिता और कॉन्ग्रेस नेता ने भी इसे लव जिहाद बताया है और लोगों से अपने बच्चों को लेकर सावधान रहने की अपील की है।

मुस्लिम ठेकेदार ने पहचान छिपा हिंदू इंजीनियर लड़की से किया जबरन निकाह, पहनाया बुर्का… मुस्तफा ने किडनैप की नाबालिग हिंदू लड़की: अपराध में मुस्लिम...

लव जिहाद के दोनों मामलों में मुस्लिम महिलाओं का हाथ मिला है। एक मामला नाबालिग लड़की के किडनैपिंग का है, तो दूसरा इंजीनियर का धर्म परिर्तन करा जबरन निकाह का।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe