Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजहिंदू लड़की को फँसाया, रेप और अप्राकृतिक सेक्स के बाद गोमांस भी खिलाया: शादीशुदा...

हिंदू लड़की को फँसाया, रेप और अप्राकृतिक सेक्स के बाद गोमांस भी खिलाया: शादीशुदा साबिर खान ने कहा था- ‘तुझे मुसलमान बनना होगा’

वह युवती को लेकर अपने घर आ गया और वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। इस तरह ब्लैकमेल करते हुए साबिर उसे अपने साथ ले गया और 3 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान साबिर उससे मारपीट भी करता था। युवती ने बताया कि साबिर ने उसके साथ सारी हदें पार कर दीं। उसने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में साबिर खान नाम के युवक पर एक हिंदू लड़की के साथ लव जिहाद करने का मामला सामने आया है। साबिर ने युवती को पहले प्यार के जाल में फँसाया और फिर उसका शारीरिक शोषण करने लगा। इतना ही नहीं मारपीट करके उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि साबिर ने उसे जबरन गोमांस खिलाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ग्वालियर के तारागंज निवासी 27 साल की एक महिला ने शुक्रवार (26 अप्रैल 2024) की शाम को बहोड़ापुर थाना पहुँची और शिकायत दर्ज कराई। युवती ने बताया कि वह तारागंज में रहती है और उसके पिता टेंट से जुड़ा कारोबार करते हैं। उसके घर के पास ही साबिर खान उर्फ छोटे खान रहता था। साबिर खान शादीशुदा है।

युवती ने बताया कि 6 अक्टूबर 2021 को साबिर खान ने उससे दोस्ती की। इसके बाद वह उससे अपनी बातों में फँसा लिया। दोनों की बातचीत होने लगी। जिस समय की यह घटना है, उस समय साबिर खान का निकाह नहीं हुआ था। युवती ने बताया कि साबिर की शादी होने के बाद उसने बात करना बंद कर दिया था। इसके बाद भी साबिर उसे लगातार परेशान करता था।

युवती ने आरोप लगाया कि एक दिन साबिर खान ने कहा कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह सुसाइड कर लेगा और उसके पिता एवं भाई को फँसा देगा। लड़की भाई और पिता के जेल जाने की आशंका से डर गई और उससे जबरन बात करने लगा। एक दिन उसने युवती को मिलने के बहाने बुलाया और अपने साथ चलने के लिए कहा। युवती के इनकार किया तो उसने हत्या की धमकी दी।

वह युवती को लेकर अपने घर आ गया और वहाँ उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा। इस तरह ब्लैकमेल करते हुए साबिर उसे अपने साथ ले गया और 3 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस दौरान साबिर उससे मारपीट भी करता था। युवती ने बताया कि साबिर ने उसके साथ सारी हदें पार कर दीं। उसने कई बार उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया।

पीड़िता ने बताया कि साबिर उस पर धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपनाने का दबाव डालता था। साबिर कहता था, “मेरे साथ रह रही है तो तुझे मुसलमान बनना होगा।” युवती का कहना है कि जब वह धर्म परिवर्तन के लिए तैयार नहीं होती थी तो पीटा जाता था। इतना ही नहीं एक बार उसे गोमांस भी खिलाया गया। उसने बताया कि साबिर का पिता युसूफ खान और भाई समीर खान भी उससे मारपीट करते थे।

लड़की का कहना है कि साबिर के अलावा उसके घर वाले भी उसके साथ मारपीट करते थे। उसने बताया कि 25 अप्रैल की रात को साबिर खान की बीवी और बहन ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं, उसे जान से मारने का प्रयास भी किया। इसी दौरान वहाँ मकान मालिक गया, जिसकी वजह से उसकी जान बच गई। युवती ने बताया कि इस घटना के बाद वह बेहद डर गई।

पीड़िता थाने आकर शिकायत करनी चाही, लेकिन उस समय महिला स्टाफ नहीं होने के कारण वह अगले दिन थाने आई और शिकायत दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर साबिर खान के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकाने और धर्म परिवर्तन के लिए दबाव की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। उसके पिता और भाई पर भी FIR दर्ज किया गया है। साबिर सहित तीनों आरोपित फिलहाल फरार हैं

इस मामले में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बहोड़ापुर थाने पर पहुँचकर नारेबाजी की। इन लोगों की माँग की है कि जिस तरह गुना में हुए अमानवीय कृत्य के बाद आरोपित का घर तोड़ा गया, उसी तरह ग्वालियर में भी आरोपित का घर तोड़ा जाए। इन लोगों ने आरोपित को फाँसी की सजा देने की माँग की।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

स्वाति मालीवाल बन गई INDI गठबंधन में गले की फाँस? राहुल गाँधी की रैली के लिए केजरीवाल को नहीं भेजा गया न्योता, प्रियंका कह...

दिल्ली में आयोजित होने वाली राहुल गाँधी की रैली में शामिल होने के लिए AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल को न्योता नहीं दिया गया है।

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -