Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनगर्लफ्रेंड नाज़िला सीताशी के साथ पार्टी करता दिखा मुनव्वर फारूकी, अब मिला 'खतरों के...

गर्लफ्रेंड नाज़िला सीताशी के साथ पार्टी करता दिखा मुनव्वर फारूकी, अब मिला ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस OTT’ का ऑफर

मुनव्वर फारुकी का कहना है कि कानूनी तलाक चल रहा है। वो एक बेटे के पिता भी हैं। स्टैंड अप कॉमेडियन के फैंस ने नाजिला सीताशी को भाभी कहकर संबोधित करना शुरू कर दिया है।

विवादित स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी लॉकअप जीतने के बाद एक लड़की के साथ पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बताया जाता है कि वो उसकी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी है। वह कंटेस्टेंट्स के लिए आयोजित आफ्टर पार्टी के लिए आई थीं। नाज़िला सीताशी एक गुजराती मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति हैं।

मुनव्वर फारुकी का कहना है कि कानूनी तलाक चल रहा है। वो एक बेटे के पिता भी हैं। स्टैंड अप कॉमेडियन के फैंस ने नाजिला सीताशी को भाभी कहकर संबोधित करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा उन्हें ‘मुंजली’ भी कहा जाने लगा था। हालाँकि, नाजिला का नाम सामने आने के बाद लोगों ने अंजली अरोड़ा के बारे में पूछना शुरू कर दिया है। लॉक अप विनर मुनव्वर फारूकी की लेडी लव नाजिला सीताशी एक फैशन इन्फ्लुएंसर हैं।

इसके साथ ही नाजिला सिताशी एक यूट्यूबर भी हैं। यूट्यूब पर उनके 11,000 सब्सक्राइबर हैं। इसके अलावा उनका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिसमें नाजिला के 2 लाख 58 हजार फॉलोवर हैं। मुनव्वर फारूकी के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद नाजिला के फॉलोवर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है।

लॉकअप से मुनव्वर फारुकी की हुई चाँदी

लॉकअप शो जीतने के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की चाँदी हो गई है। खबर है कि फारुकी को बिग बॉस ओटीटी-2 के लिए साइन किया गया है। इस शो की शुरुआत कोरोना काल में हुई थी। इसके होस्ट करण जौहर हैं। इसके अलावा फारुकी पहले से ही खतरों के खिलाड़ी 12 में एँट्री को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अपनी कॉमेडी के जरिए हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने के लिए कुख्यात कॉमेडियन का नाम ‘Lock Upp’ शो की ही प्रतिभागी अंजलि अरोड़ा के साथ भी जुड़ा था। जब वो लॉक अप शो जीतकर डोंगरी स्थित अपने घर पहुँचे तो उनका एक स्टार की तरह जोर शोर से स्वागत किया गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -