Friday, June 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमुनव्वर फारूकी ने डाली 'गर्लफ्रेंड बब्बी' के साथ तस्वीर तो लोगों ने पूछा -...

मुनव्वर फारूकी ने डाली ‘गर्लफ्रेंड बब्बी’ के साथ तस्वीर तो लोगों ने पूछा – ‘अंजलि का क्या होगा?’

शो की एक अन्य प्रतिभागी सायशा शिंदे ने भी मुनव्वर फारूकी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। सायशा शिंदे वही हैं, जिन्होंने खुलासा किया था कि बॉलीवुड में उन्हें एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हाल ही में ‘MX Player’ और ‘ALT Balaji’ पर प्रेरित हुए एकता कपूर के शो ‘Lock Upp’ का विजेता चुना गया। इस शो की होस्ट अभिनेत्री कंगना रनौत थी। ‘लॉक अप’ की ट्रॉफी के साथ कॉमेडियन जब मुंबई के डोंगरी स्थित अपने घर पहुँचा, तब लोगों ने किसी हीरो की तरह उसका स्वागत किया। उसने दिल वाली इमोजी के साथ एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से शेयर की है, जिसमें उसके साथ दिख रही लड़की उसकी गर्लफ्रेंड बताई जा रही है।

कहा जा रहा है कि उस लड़की का नाम नाज़िल है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। उसने ‘बब्बी बब्बी तेरा नी मैं’ के कैप्शन के साथ-साथ दिलजीत दोसाँझ के गाने ‘लवर’ को भी लगाया। मुनव्वर फारूकी ने हार्ट वाली इमोजी से लड़की का चेहरा हल्का छिपा लिया। हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाने वाले कॉमेडियन का नाम ‘Lock Upp’ शो की ही प्रतिभागी अंजलि अरोड़ा के साथ भी जुड़ा था।

अंजलि ने मुनव्वर फारूकी के बारे में बात करते हुए कहा भी था कि दोनों का बॉन्ड ‘सुपर स्पेशल’ है। हालाँकि, फारूकी ने शो में अपनी गर्लफ्रेंड होने का हिंट भी दिया था, जिसे वो ‘बब्बी’ कह कर पुकारता था। मुनव्वर और अंजलि को उनके फैंस साथ में ‘मुंजली’ बुलाने लगे थे। अब ये फैंस इस पोस्ट के बाद मुनव्वर फारूकी से अंजलि अरोड़ा के बारे में पूछ रहे हैं। जहाँ पायल रोहतगी इस शो की पहली रनर-अप रही थीं, दूसरी रनर-अप का ख़िताब अंजलि अरोड़ा को मिला था।

शो की एक अन्य प्रतिभागी सायशा शिंदे ने भी मुनव्वर फारूकी के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था। सायशा शिंदे वही हैं, जिन्होंने खुलासा किया था कि बॉलीवुड में उन्हें एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर होना पड़ा था। ‘लॉक अप’ शो की सक्सेस पार्टी भी हुई, जिसमें कंगना रनौत और एकता कपूर भी पहुँचीं। मुनव्वर फारूकी की नई गर्लफ्रेंड ‘नाज़िल’ के बारे में बताया जा रहा है कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं।

‘Lock Upp’ शो में ही ये भी खुलासा हुआ कि मुनव्वर फारूकी की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। हालाँकि, मियाँ-बीवी साथ नहीं रहते और दोनों का मामला कोर्ट में है। फारूकी का निकाह कम उम्र में ही हो गया था और पिछले 1.5 साल से दोनों अलग रह रहे हैं। शो में पूनम पांडेय ने कहा था, “ये मुनव्वर अपनी शादी छुपा के 21 साल की लड़की को पटा रहा है। ये फैक्ट है। ये सच है इसने तेरे को (सायशा को) अटका के रखा है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मेलोनी को किया नमस्ते, पोप से गले मिले… इंग्लैंड से सेमीकंडक्टर, यूक्रेन से ‘Black Sea’ और फ्रांस से ‘ब्लू इकोनॉमी’ पर बातचीत, G7 में...

रक्षा, सुरक्षा, तकनीक, AI, ब्लू इकॉनमी और कई अन्य विषयों पर फ्रांस से चर्चा हुई। इंग्लैंड से सेमीकंडक्टर पर भी बात हुई। यूक्रेन से 'ब्लैक सी एक्सपोर्ट कॉरिडोर' पर बातचीत।

हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान पर ‘मत देखो’, इस्लामी कुरीति पर सवाल उठाना ‘आपत्तिजनक’: PK और ‘हमारे बारह’ को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दोहरा रवैया...

राधा व दुर्गा के साथ 'सेक्सी' शब्द जोड़ने वालों और भगवान शिव को बाथरूम में छिपते हुए दिखाने वालों पर सुप्रीम कोर्ट ने क्या कार्रवाई की थी? इस्लामी कुरीति दिखाने पर भड़क गया सर्वोच्च न्यायालय, हिन्दू धर्म के अपमान पर चूँ तक नहीं किया जाता।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -