Thursday, July 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'एक फोन से किसी का भी काम छीन लेते हैं महेश भट्ट': पूजा भट्ट...

‘एक फोन से किसी का भी काम छीन लेते हैं महेश भट्ट’: पूजा भट्ट ने कहा- लवीना हमारी रिश्तेदार नहीं

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड के वरिष्ठ फिल्म निर्देशक व निर्माता महेश भट्ट पर अब ड्रग्स नेटवर्क चलाने का आरोप लगे हैं, जिसके बाद उन्होंने आरोप लगाने वाली लवीना लोध के खिलाफ ही कानूनी कार्रवाई का मन बना लिया है। सुमित सभरवाल की पत्नी लवीना लोध ने खुद को महेश भट्ट के भाँजे सुमित सभरवाल की पत्नी बताते हुए कई आरोप लगाए थे। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने तो इस बात से भी इनकार कर दिया कि लवीना लोध उनके पिता महेश भट्ट की रिश्तेदार है।

महेश भट्ट की बेटी पूजा ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला उनके परिवार की रिश्तेदार नहीं है और सुमित भी उनके पिता के भाँजे नहीं हैं। उन्होंने बताया कि सुमित उनके पिता की कम्पनी ‘विशेष फिल्म्स’ के सीनियर प्रोडक्शन मैनेजर / हेड ऑफ प्रोडक्शन हैं। वहीं महेश भट्ट के वकील ने अपने क्लाइंट की तरफ से इन आरोपों को नकारा है। उन्होंने इन आरोपों को ‘झूठा और मानहानिकारक’ बताते हुए कहा कि क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि वकीलों की सलाह के बाद महेश भट्ट क़ानूनी कार्रवाई को लेकर निर्णय लेंगे। लवीना ने आरोप लगाया था कि उन्हें उनके पति सुमित के फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें मिली, जिन्हें वो निर्देशकों को सप्लाई करते हैं और महेश भट्ट को इन सबकी जानकारी है। उन्होंने महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन बताते हुए कहा था कि उनके हिसाब से न चलने पर वो किसी का भी जीना हराम कर देते हैं।

लवीना ने आरोप लगाया कि महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है, कितने एक्टर्स, डायरेक्टर्स को उन्होंने काम से निकाल दिया है, वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। उन्होंने कहा कि महेश भट्ट उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं और पुलिस में कोई उनकी शिकायत भी नहीं लिखता। उन्होंने भट्ट को ताकतवर और प्रभावशाली बताते हुए अपनी सुरक्षा को खतरा होने की बात कही।

वहीं, सुमित की तरफ से अमायरा और पब्बी को ड्रग्स दिए जाने के आरोपों पर अमायरा दस्तूर के वकील ने कहा है कि उनके क्लाइंट को इस बात का दुःख है कि कुछ लोग आरोप लगाने के लिए इस हद तक गिर सकते हैं। क़ानूनी कार्रवाई की बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये वीडियो झूठ और गलत तथ्यों पर आधारित है। उन्होंने अमायरा की तरफ से सारे आरोपों को नकार दिया। अभी तक इस मामले में पुलिस की तरफ से शिकायत दर्ज किए जाने की सूचना नहीं है।

लवीना ने कहा थाअगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरे परिवार के साथ होता है तो उसके पीछे केवल महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल, कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। कम से कम लोगों को पता तो चले कि बंद दरवाजे के पीछे इन्होंने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और ये क्या क्या कर सकते हैं। क्योंकि महेश भट्ट बहुत ताकतवर और रसूख वाला इंसान है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पूरे देश में खेला होबे’: सभी विपक्षियों से मिलकर ममता बनर्जी का ऐलान, 2024 को बताया- ‘मोदी बनाम पूरे देश का चुनाव’

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विपक्ष एकजुटता पर बात करते हुए कहा, "हम 'सच्चे दिन' देखना चाहते हैं, 'अच्छे दिन' काफी देख लिए।"

कराहते केरल में बकरीद के बाद विकराल कोरोना लेकिन लिबरलों की लिस्ट में न ईद हुई सुपर स्प्रेडर, न फेल हुआ P विजयन मॉडल!

काँवड़ यात्रा के लिए जल लेने वालों की गिरफ्तारी न्यायालय के आदेश के प्रति उत्तराखंड सरकार के जिम्मेदारी पूर्ण आचरण को दर्शाती है। प्रश्न यह है कि हम ऐसे जिम्मेदारी पूर्ण आचरण की अपेक्षा केरल सरकार से किस सदी में कर सकते हैं?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,739FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe