Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनवो इंडस्ट्री का डॉन है.. कितनों की जिंदगी बर्बाद की, भाँजा ड्रग्स-लड़कियाँ सप्लाई करता...

वो इंडस्ट्री का डॉन है.. कितनों की जिंदगी बर्बाद की, भाँजा ड्रग्स-लड़कियाँ सप्लाई करता है: महेश भट्ट की रिश्तेदार का आरोप

लवीना लोध ने इस बात का जिक्र किया है कि उनकी शादी महेश भट्ट के भाँजे से हुई थी और उन्होंने हाल ही में उनके खिलाफ तलाक का केस फाइल किया है। लवीना ने बताया है कि महेश भट्ट का भाँजा ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई करता है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चर्चा में आए भट्ट परिवार पर एक बार फिर इल्जाम लग रहे हैं। ताजा मामला महेश भट्ट (Mahesh bhatt) के भतीजे से जुड़ा है। सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की रिश्तेदार लवीना लोध (Luviena Lodh) नाम की महिला ने वीडियो जारी करके अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। लवीना लोध ने कहा है कि उनकी शादी महेश भट्ट के भाँजे सुमित संभरवाल से हुई थी, जो ड्रग्स और लड़कियाँ सप्लाई करता है।

लवीना लोध का दावा है कि उनकी शादी महेश भट्ट के भाँजे से हुई थी। लेकिन उन्हें समय रहते पता चल गया था कि उनका पति ड्रग तस्कर है। उन्होंने इस सच्चाई को जानने के बाद तलाक का केस फाइल कर दिया। लवीना ने अपनी वीडियो में अमायरा दस्तूर नाम की एक्ट्रेस का नाम भी लिया है।

लवीना ने कहा, “उनके (महेश भट्ट के भाँजे) फोन में अलग-अलग तरह की लड़कियों की तस्वीरें है जिसे वह निर्देशकों को दिखाते हैं और उन लोगों को लड़कियाँ भी सप्लाई करते हैं। इन सबकी जानकारी महेश भट्ट को है।”

वह महेश भट्ट को लेकर कहती है, “महेश भट्ट सबसे बड़ा डॉन है इंडस्ट्री का। सारा सिस्टम वही ऑपरेट करता है। अगर आप उनके नियमों के हिसाब से नहीं चलते तो वो आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। कितने एक्टर्स, कंपरोजर्स, डॉयरेक्टर्स को काम से निकाल दिया है। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है, लोगों को इस बारे में पता भी नहीं चलता। ऐसे ही उन्होंने बहुत लोगों की जिंदगी बर्बाद की है।”

महिला के अनुसार, “जब से मैंने इन लोगों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज की है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। वो अलग अलग तरह से मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी कोशिश की है उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की और जब मैं पुलिस के पास एनसी लिखवाने जाती हूँ तो कोई वहाँ एनसी भी नहीं लिखता। बहुत मुश्किल के बाद अगर मैं एनसी लिखवा भी देती हूँ तो कोई एक्शन नहीं लिया जाता।”

वह कहती हैं, “अगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरे परिवार के साथ होता है तो उसके पीछे केवल महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सबरवाल, साहिल सहगल, कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। कम से कम लोगों को पता तो चले कि बंद दरवाजे के पीछे इन्होंने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और ये क्या क्या कर सकते हैं। क्योंकि महेश भट्ट बहुत ताकतवर और रसूख वाला इंसान है।”

बता दें कि लवीना ने अपनी वीडियो ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर शेयर करके मदद की गुहार लगाई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खुले में सड़क पर नमाज पढ़ने से परेशान हिंदू, गुरुग्राम में लगातार चौथे सप्ताह भजन-कीर्तन कर किया विरोध प्रदर्शन

गुरुग्राम के लोगों का कहना है कि यह सब प्रशासन की रजामंदी से हो रहा है। वहीं, एसीपी अमन यादव का कहना है कि नमाज के लिए वैकल्पिक जगह तलाशने समेत समाधान के प्रयास जारी हैं।

शाहरुख के लिए लिबरल गिरोह ने पढ़ी दुआ… फिर भी हार गई KKR: CSK ने ‘मुस्लिम सुपरस्टार’ को हराया – नेटिजंस का रिएक्शन

IPL-2021 में CSK की जीत ने जाहिरतौर पर केकेआर फैन्स को निराश किया होगा। लेकिन उससे भी ज्यादा रोना आया होगा लिबरल गिरोह के सक्रिय सदस्यों को।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,877FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe