Wednesday, January 19, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनअल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग, 'बाहुबली' का रिकॉर्ड...

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग, ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ पाना होगा मुश्किल

दक्षिण के सिनेमा में इतिहास बना चुकी प्रभाष की फिल्म 'बाहुबली 2' पहले दिन 100 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब हुई थी। ऐसे में 200 करोड़ के बजट में बनी 'पुष्पा' का 450 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ना सपने जैसा होगा।

साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार ओपनिंग की है। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘पुष्पा’ को सिनेेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है।

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 50 करोड़ रुपए से अधिक का रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है। इस फिल्म ने अल्लू की कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पुष्पा (Pushpa) ने हिंदी भाषा में पहले दिन 3 करोड़ रुपए कमाई की। वहीं, सबसे ज्यादा बिजनेस आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में किया है। यहाँ फिल्म ने करीब 30 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया है। फिल्म समीक्षकों ने भी ‘पुष्पा’ को शानदार फिल्म बताते हुए इसकी सराहना की है।

अल्लू अर्जुन फिल्म में एक ट्रक ड्राइवर की भूमिका में हैं, जो आंध्र प्रदेश की रॉयलसीमा में शेषालम की पहाड़ियों में लाल चन्दन की स्मगलिंग करता है। फिल्म की कहानी के साथ इसके गाने, रश्मिका मंदाना का चुलबुल अंदाज और अल्लू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ ‘पुष्पा’ में एक्ट्रेस सामंथा (Samantha) के बोल्ड आइटम नंबर को भी काफी सराहा जा रहा है। फिल्म को ऑडियन्स के साथ-साथ क्रिटिक से अच्छे रिव्यू मिले हैं। ऐसे में ​उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छी कमाई करेगी, लेकिन एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ पाना अल्लू के लिए टेढ़ी खीर साबित होगा।

दक्षिण के सिनेमा में इतिहास बना चुकी प्रभाष की फिल्म ‘बाहुबली 2’ पहले दिन 100 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब हुई थी। ऐसे में 200 करोड़ के बजट में बनी ‘पुष्पा’ का 450 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ना सपने जैसा होगा। भव्यता और कमाई के मामले में एसएस राजमौली की फिल्म भारत में बनने वाली सर्वाधिक बजट की फिल्मों के लिए एक बेंचमार्क है, जिसने हर आयु वर्ग के लोगों को अपना दीवाना बनाया। ‘बाहुबली 2’ की दमदार कहानी, शानदार अभिनय, बेहतरीन गाने और जबरदस्त डायलॉग आज भी दर्शकों को दिलों-दिमाग पर छाए हुए हैं।

साल 2015 में प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ ने उत्तर भारत में बिना किसी प्रमोशन के सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। उस समय किसी ने भी नहीं सोचा था कि देश को प्रभाष के रूप में पहला बाहबुली हीरो मिलेगा, जो दक्षिण भारतीयों के साथ उत्तर भारतीयों को भी अपना दीवाना बना देगा। ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ इस सवाल का जवाब जानने के लिए दर्शकों ने 2 साल का लंबा इंतजार किया और जब 28 अप्रैल 2017 को फिल्म ‘बाहुबली 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ‘बाहुबली 2’ फिल्म को 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। यही कारण है कि 450 करोड़ रुपए के बजट में तैयार इस फिल्म ने कुल 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी। जितना बड़ा खतरा फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने लिया, उन्हें कमाई के लिहाज से उतना ही बड़ा तोहफा दर्शकों से मिला था। ऐसे में यह देखना खास होगा कि अल्लू अर्जुन साउथ सुपरस्टार प्रभाष की तरह हिंदी ऑडियन्स को अपना दीवाना बना पाने में कितना कामयाब हो पाते हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,071FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe