Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'थैंक गॉड' से दोगुनी 'राम सेतु' की कमाई: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ...

‘थैंक गॉड’ से दोगुनी ‘राम सेतु’ की कमाई: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ यूँ रहा अक्षय और अजय की फिल्मों का हाल, देखें कलेक्शंस

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फ़िल्में औसत ओपनिंग लेने के बावजूद फ्लॉप हो गईं, क्योंकि उन्हें अच्छी समीक्षा नहीं मिली और उनका बजट भी ज्यादा था।

जहाँ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक तमिलनाडु की ‘PS 1’ और कर्नाटक की ‘कांतारा’ धमाल मचा रही थी, वहीं अब बुधवार (25 अक्टूबर, 2022) को अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ के रूप में दो हिंदी फिल्मों की एंट्री हुई। जहाँ ‘Ram Setu’ ने पहले दिन भारत में 15.50 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया, वहीं ‘Thank God’ के मामले में ये आँकड़ा इसका लगभग आधा, 8.10 करोड़ रुपए रहा।

ये भी बताया जा रहा है कि ‘राम सेतु’ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है और इससे ऊपर 37 करोड़ रुपए के नेट कलेक्शंस के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ ही है। इसके बाद क्रमशः ‘भूल भूलैया’ (14.11 करोड़ रुपए), ‘बच्चन पांडेय’ (13.25 करोड़ रुपए), ‘लाल सिंह चड्ढा’ (11.70 करोड़ रुपए), ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (10.70 करोड़ रुपए), ‘विक्रम वेदा’ (10.58 करोड़ रुपए), ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (10.50 करोड़ रुपए), ‘शमशेरा’ (10.25 करोड़ रुपए) और ‘जुग जुग जियो’ (9.28 करोड़ रुपए) का स्थान आता है।

अक्षय कुमार की पिछली कुछ फ़िल्में औसत ओपनिंग लेने के बावजूद फ्लॉप हो गईं, क्योंकि उन्हें अच्छी समीक्षा नहीं मिली और उनका बजट भी ज्यादा था। ऐसे में, उन्हें ‘राम सेतु’ से खासी उम्मीदें हैं। इस साल उनकी ‘रक्षा बंधन’ भी आई थी, जो नहीं चली। चूँकि अभी छुट्टियाँ चल रही हैं, इसीलिए लंबे वीकेंड में अक्षय कुमार और अजय देवगन, दोनों ही अच्छे कलेक्शंस की उम्मीद कर रहे हैं। ‘राम सेतु’ में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी हैं।

जहाँ तक ‘थैंक गॉड‘ की बात है, इसमें अजय देवगन के किरदार का नाम ‘चित्रगुप्त’ होने से इसे पहले ही विवादों का सामना करना पड़ा है। हालाँकि, बाद में इसे बदल कर ‘CG’ कर दिया गया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य किरदारों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग में इन तीनों ही हस्तियों को देखा गया था। मुंबई में मंगलवार को हुई स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा की वर्तमान गर्लफ्रेंड कियारा अडवाणी भी पहुँची थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -