Monday, August 2, 2021

विषय

Akshay Kumar

‘मूवी माफिया का आतंक… अक्षय कुमार तक मेरी तारीफ कॉल-मैसेज से करते हैं, खुल कर नहीं’: कंगना रनौत

अब कंगना ने 'मूवी माफिया' के डर और अक्षय कुमार से मिली शुभकामना को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें बड़ी हस्तियों से गुप्त रूप से कॉल्स और मैसेज्स आए।

अक्षय कुमार के बाद अब फिल्म ‘राम सेतु’ से जुड़े 45 कलाकार कोरोना+: रुकी शूटिंग, सभी को किया गया क्वारंटाइन

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' से जुड़े 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित हो गए हैं। सभी को किया गया क्वारंटाइन।

‘राम सेतु’ के लिए नुसरत ने खुद को कहा सौभाग्यशाली… सोशल मीडिया पर कहा- Let’s do this!

फिल्म अभिनेत्री नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फिल्म 'राम सेतु' की तैयारी में जुट गई हैं। इसकी जानकारी देते हुए अभिनेत्री ने...

रामलला के दर्शन से शुरू होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग, अयोध्या में मुहूर्त शॉट

अक्षय कुमार की महत्वाकांक्षी फिल्म रामसेतु का मुहुर्त शॉट अयोध्या में लिया जाएगा। इसके लिए वे 18 मार्च को अयोध्या पहुँचेंगे।

क्या औकात है, जमीर मरी है, भारत रत्न के लायक नहीं: सचिन-अक्षय पर कॉन्ग्रेसी MP

विदेशी साजिशों के खिलाफ एकजुटता विपक्ष को रास नहीं आ रही। अब कॉन्ग्रेस सांसद गिल ने सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है।

‘भूखमरी वाले देश में राम मंदिर 10 साल बाद नहीं बन सकता?’: अक्षय पर पिल पड़े लिबरल्स

आनंद कोयारी नामक यूजर ने उन्हें अस्पतालों और स्कूलों के लिए चंदा इकट्ठा करने की सलाह दे दी और दावा किया कि कोरोना काल में एक भी मंदिर काम नहीं आया।

‘आइए, हम सब वानर और गिलहरी बन अयोध्या के राम मंदिर के लिए योगदान दें, मैंने कर दी शुरुआत’: अक्षय कुमार की अपील

अक्षय कुमार ने बड़ी जानकारी दी कि उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए अपना योगदान दे दिया है और उम्मीद जताई कि और लोग इससे जुड़ेंगे।

यूट्यूबर राशिद ने सुशांत की मौत पर फ़ेक दावे कर कमाए 15 लाख: अक्षय कुमार ने किया 500 करोड़ का मुकदमा, जानिए क्या है...

यूट्यूबर राशिद सिद्दीकी ने सुशांत की मृत्यु के मामले में फ़ेक न्यूज़ का फैलाकर कथित तौर पर 15 लाख रुपए कमाए हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने बारे में झूठे दावों के कारण उस पर 500 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

Laxmii: तर्क-हॉरर तलाशना बहिष्कार का कारण तलाशने से कहीं अधिक मुश्किल, सीक्वल की संभावना है एकमात्र डरावनी बात

Laxmii फिल्म में तर्क और हॉरर तलाशना इसके बहिष्कार का कारण तलाशने से कहीं ज्यादा परेशान कर देने वाला काम है। जब फिल्म में कथा ही नहीं तो पटकथा का कैसा बहिष्कार?

ट्रोलिंग से बचने के लिए अक्षय की फ़िल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का बदला गया नाम: विवादों में घिरने के बाद निर्माताओं ने लिया फैसला

इस फ़िल्म पर लवजिहाद को बढ़ावा देने, हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने जैसे कई संगीन आरोप लगाए गए थे। इसके अलावा करणी सेना द्वारा फिल्म के मेकर्स को एक लीगल नोटिस भी भेजा गया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,557FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe