Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मैंने अंडरवियर पहना था, तस्वीर से की गई छेड़छाड़' : रणवीर सिंह ने 'न्यूड...

‘मैंने अंडरवियर पहना था, तस्वीर से की गई छेड़छाड़’ : रणवीर सिंह ने ‘न्यूड फोटोशूट’ पर दी पुलिस को सफाई, अब ‘प्राइवेट पार्ट’ वाली फोटो की होगी जाँच

रणवीर सिंह ने कहा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो सात फोटो पोस्ट की थीं, वो अश्लील नहीं थीं और उन्होंने अंडरवियर पहन रखा था। अभिनेता ने यह भी कहा कि जिस तस्वीर में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि एक्टर के ‘प्राइवेट पार्ट दिखाई दे रहे थे’, वो उस फोटोशूट का हिस्सा नहीं था।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने विवादित फोटोशूट को लेकर पुलिस में 29 अगस्त 2022 को बयान दिया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ हुई है। एक्टर की मानें तो उन्होंने फोटो शूट के दौरान अंडरवियर पहना हुआ था, लेकिन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

बता दें कि अभिनेता के खिलाफ 26 जुलाई को मुंबई पुलिस में अश्लीलता फैलाने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसी संबंध में रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस को यह बताया कि जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह फोटो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की गई सात तस्वीरों का हिस्सा नहीं थी।

बताया जा रहा है की पुलिस ने अभिनेता के इस बयान के बाद उस तस्वीर को जाँच के लिए फॉरेंसिक साइंस लैब में भेज दिया है, जिसके आधार पर एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपने बयान में रणवीर सिंह ने कहा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो सात फोटो पोस्ट की थीं, वो अश्लील नहीं थीं और उन्होंने अंडरवियर पहन रखा था। अभिनेता ने यह भी कहा कि जिस तस्वीर में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि एक्टर के ‘प्राइवेट पार्ट दिखाई दे रहे थे’, वो उस फोटोशूट का हिस्सा नहीं था। इस दौरान रणवीर ने पुलिस को फोटोशूट के दौरान ली गई सभी तस्वीरें भी सौंपी।

प्राप्त जानकारियों के मुताबिक रणवीर सिंह ने यह भी दावा किया कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक, न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन के ‘न्यूड फोटोशूट’ का हिस्सा है। बताया यह भी जा रहा है कि अब जाँच के बाद यदि ये साबित होता है कि रणवीर की उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसमें कथित तौर पर उनका प्राइवेट पार्ट दिखाई दे रहा है। तो फिर एक्टर को क्लीन चिट मिल सकती है।

न्यूड फोटोशूट पर मचा बवाल

गौरतलब है कि जुलाई महीने में एक पेपर मैगज़ीन के लिए रणवीर सिंह ने एक फोटोशूट करवाया था। इसी फोटोशूट की तस्वीरें वायरल होने के बाद जगह-जगह बवाल हुआ था। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर बहस होने लगी थी। भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए श्याम मंगाराम फाउंडेशन नामक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी और कई जगह एक्टर का विरोध हुआ था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -