Tuesday, August 9, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'न्यूड फोटो शूट से महिलाओं की भावनाओं को किया आहत': रणवीर सिंह के खिलाफ...

‘न्यूड फोटो शूट से महिलाओं की भावनाओं को किया आहत’: रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस कंप्लेन, आलिया भट्ट बोलीं- बुरा नहीं सुन सकती

रणवीर के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के मामले में भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के खिलाफ मुंबई पुलिस को एक शिकायत दी गई। रणवीर उस फोटोशूट में बिना कपड़ों के नज़र आ रहे हैं जिस वजह से तरफ उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है वहीं अब वह एक नई मुसीबत में भी पड़ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के मामले में भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए एक गैर-सरकारी संस्था ने मुंबई के चेम्बूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। श्याम मंगाराम फाउंडेशन नाम के एक NGO ने अपनी शिकायत में लिखा, ”हम पिछले 6 साल से बच्चों और विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं। पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज़ वायरल होते हुए देखीं। वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे।”

रणवीर सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज (साभार-ABP न्यूज़)

बता दें कि जहाँ रणवीर सिंह को उनकी अलग-अलग पोज़ में नग्न तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा रहा है वहीं अर्जुन कपूर के बाद उनकी दोस्त आलिया भट्ट ने भी उनका समर्थन किया है। हाल ही में जब डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट से जब रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिऐक्शन पूछा गया तो उन्होंने रणवीर को अपना फेवरिट बताया। आलिया ने अपने दोस्त और अभिनेता रणवीर का बचाव करते हुए कहा, “मुझे अपने पसंदीदा रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नकारात्मक कहना और सुनना पसंद नहीं है। मैं उनसे हमेशा प्यार करती हूँ और वह केवल मेरे ही नहीं हर किसी के पसंदीदा कलाकार हैं। रणवीर ने हमें बहुत ही बेहतरीन फिल्में दी हैं, इसलिए हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए।”

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने पेपर मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी। बॉलीवुड एक्टर रणवीर की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें वह न्यूड होकर अलग-अलग पोज़ देते नजर आए। जहाँ इस फोटोशूट की वजह से रणवीर को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया तो वहीं उनके सपोर्ट में भी बॉलीवुड के दूसरे एक्टर के अलावा तमाम लिबरल और वामपंथी समूहों ने किया। हालाँकि, इतने के बाद भी रणवीर सिंह का कहना है कि ये तो सिर्फ फोटोशूट है, वो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,463FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe