Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजगाना गाते आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही गिरकर हो गई सिंगर की मौत:...

गाना गाते आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही गिरकर हो गई सिंगर की मौत: श्रेयस तलपड़े शूटिंग के दौरान हुए बेहोश, अस्पताल में हुई सर्जरी

'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग के दौरान ही श्रेयस तलपड़े असहज महसूस करने लगे थे। पेड्रो हेनरिक्स गॉस्पेल (जीसस क्राइस्ट की कहानी वाला गाना) गायक थे।

सोशल मीडिया में आजकल हार्ट अटैक और इससे होने वाली अचानक मौतों को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की चर्चाएँ कई दिनों से चल रही हैं। अब 2 बड़े सेलेब्रिटियों को हार्ट अटैक आने की खबर है। इनमें से एक भारत के हैं तो एक ब्राजील के। जहाँ अभिनेता श्रेयस तलपड़े ‘वेलकम टू जंगल’ फिल्म की शूटिंग के बाद अचानक से गिर कर बेहोश हो गए, वहीं गायक पेड्रो हेनरिक अपने एक स्टेज परफॉर्मेंस के दर्जन अचानक से गिर पड़े और उनकी मौत हो गई।

श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

अभिनेता श्रेयस तलपड़े ‘वेलकम’ फिल्म की तीसरी क़िस्त ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग में व्यस्त थे। गुरुवार (24 दिसंबर, 2023) की शाम को उन्हें अचानक से हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुंबई के अँधेरी क्षेत्र में स्थित Bellevue अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि वो अब ठीक हैं। उनकी एंजियोप्लास्टी कराई गई है, ये सर्जरी सफल रही।

अस्पताल ने बताया कि उन्हें रात 10 बजे भर्ती कराया गया। ‘वेलकम टू जंगल’ की शूटिंग के दौरान ही वो असहज महसूस करने लगे थे। 2005 की स्पोर्ट्स फिल्म ‘इक़बाल’ से लोकप्रियता बटोरने वाले श्रेयस तलपड़े 47 साल के हैं। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में तलपड़े ने उन्हें हिंदी में आवाज़ दी। ‘ओम शांति ओम’ (2007) और ‘गोलमाल’ सीरीज में उनका अभिनय काफी सराहा गया। कंगना रनौत की आपातकाल पर आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में वो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में दिखाई देंगे।

स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ब्राजील के गायक पेड्रो हेनरिक की मौत

ब्राजील के गायक पेड्रो हेनरिक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान अचानक से गिर पड़े और उनकी मौत हो गई है। वो गॉस्पेल (जीसस क्राइस्ट की कहानी वाला गाना) गायक भी थे। उनके रिकॉर्ड लेबल ‘Todah Music’ ने उनके निधन की पुष्टि की है। बुधवार (13 दिसंबर, 2023) को हुई इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। उनकी उम्र मात्र 30 वर्ष थी। मौत से पहले वो ‘Vaj Ser Tao Lindo’ गाने पर परफॉर्म कर रहे थे, जो उनका फेमस गाना है।

‘Todah Music’ ने अपने बयान में कहा कि जीवन में कई ऐसी कठिन परिस्थितियाँ आ जाती हैं जिनका कोई स्पष्टीकरण नहीं होता। कंपनी ने कहा कि ईश्वर की इच्छा सर्वोपरि है और कंपनी ने पेड्रो हेनरिक को एक खुशमिजाज युवा करार दिया, जो सबके दोस्त थे। वो अपने माँ-बाप के एकमात्र बेटे थे। शादी के बाद वो पिता भी बन गए थे। कंपनी ने कहा कि ईसाई संगीत जगत शोक में है। बहिया स्थित पोर्टो सेगरो में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हे माँ, हमें माफ़ कर दो, गलती हो गई कि यहाँ चोरी की’: गिरफ्तार होते ही चोरों के गिरोह का हुआ हृदय-परिवर्तन, मंदिर में...

ये सब झालावाड़ जिला के रहने वाले हैं। चोरों ने मंदिर में माता की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़ कर कहा, "हे माँ, हमें माफ़ कर दो। हमसे गलती हो गई कि हमने यहाँ चोरी की।"

केंद्र सरकार की नौकरी के मजे? अब 15 मिनट से ज्यादा की देरी पर आधे दिन की छुट्टी: ऑफिस टाइमिंग को लेकर कड़ा फैसला

भारत सरकार के कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (DoPT) ने आदेश जारी किया है कि जिन दफ्तरों के खुलने का समय 9 बजे है, वहाँ अधिकतम 15 मिनट का ही ग्रेस पीरियड मिलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -