Wednesday, July 28, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनशौविक चक्रवर्ती ने कहा- बहन के कहने पर ख़रीदे थे ड्रग्स, आमने-सामने की पूछताछ...

शौविक चक्रवर्ती ने कहा- बहन के कहने पर ख़रीदे थे ड्रग्स, आमने-सामने की पूछताछ में रो पड़ी रिया चक्रवर्ती

एनसीबी ने NDPS एक्ट की धार 67 के तहत शौविक का बयान दर्ज किया। इसमें कथिततौर पर शौविक ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग लिए थे और उनकी बहन रिया चक्रवर्ती ने उन्हें उसके लिए पैसे दिए।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जाँच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को एक बड़ी सफलता मिली है। खबर है कि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती ने कथिततौर पर स्वीकार कर लिया है कि उसने अपनी बहन के कहने पर ड्रग्स की खरीद की।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी ने NDPS एक्ट की धार 67 के तहत शौविक का बयान दर्ज किया। इसमें कथिततौर पर शौविक ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग लिए थे और उनकी बहन रिया चक्रवर्ती ने उन्हें उसके लिए पैसे दिए।

रिपोर्ट के अनुसार, शौविक ने बताया कि वह सुशांत ही थे जिन्होंने उनसे बड्स और मारिजुआना की माँग की। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन से पहले जैद विलात्रा के संपर्क में होने के साथ उन्होंने बासित परिहार से ड्रग्स हासिल किए थे। बाद में सैमुअल मिरांडा ने मुंबई के बांद्रा स्थित रेस्ट्रां के बाहर से बड का बैग लिया।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों शौविक और सैमुअल की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। एक्ट्रेस को इसके बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। साथ ही उनकी जमानत याचिका भी कोर्ट द्वारा खारिज कर दी गई।

यहाँ बता दें कि इस केस में इन सभी खुलासों से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के फोन से कुछ पुरानी चैट्स को खंगाला था जिनसे इस ड्रग एंगल का खुलासा हुआ और जाँच में एनसीबी की एंट्री हुई। अपनी ताबड़तोड़ पड़ताल के बीच एनसीबी ने कई महत्तवपूर्ण खुलासे किए और आरोपितों की गिरफ्तारी भी हुई।

एनसीबी के अनुसार, पूछताछ के दौरान रिया ने भाई शोविक और सुशांत के साथ ड्रग्‍स लेने की बात स्‍वीकार की है। इसके अलावा मीडिया खबरों में सूत्रों का हवाला देकर बताया जा रहा है कि जब रिया और उसके भाई शौविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी। रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स मिले उनसे भी ड्रग्स से जुड़े कुछ सबूत मिले हैं।

एनसीबी का कहना है कि पूछताछ के दौरान रिया ने इस बात को तो माना था कि कुछ मौकों पर उन्होंने भी ड्रग्स लिए, लेकिन साथ ही किसी ड्रग पैडलर के सीधे संपर्क में होने की बात से रिया ने इनकार कर दिया था। उनका कहना था कि लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया तब उन्होंने शौविक से कहकर ड्रग्‍स मँगवाया था। रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा था और उन्होंने सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मँगाया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बद्रीनाथ नहीं, वो बदरुद्दीन शाह हैं…मुस्लिमों का तीर्थ स्थल’: देवबंदी मौलाना पर उत्तराखंड में FIR, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

मौलाना के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 153ए, 505, और आईटी एक्ट की धारा 66F के तहत केस किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसके बयान से हिंदू भावनाएँ आहत हुईं।

बसवराज बोम्मई होंगे कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री: पिता भी थे CM, राजीव गाँधी के जमाने में गवर्नर ने छीन ली थी कुर्सी

बसवराज बोम्मई के पिता एस आर बोम्मई भी राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, जबकि बसवराज ने भाजपा 2008 में ज्वाइन की थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,573FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe