Monday, April 22, 2024

विषय

Sushant Singh Rajput

सुशांत जैसे ख्याल मुझे भी आए थे… सुसाइड करना चाहते थे विवेक ओबेरॉय: बताया- माँ की गोद में सिर रख 40 मिनट तक रोया...

सलमान खान के साथ विवाद के बाद जब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय का करियर गिरा, तो उस समय उन्हें सुसाइड के ख्याल आने लगे थे।

CBI ने कोर्ट के सामने उजागर किया रिया चक्रवर्ती का ‘झूठ’, नेटिजन्स बोले- गिरफ्तार करो: खुद को ‘ब्रांड एंबेसडर’ बताकर जाना चाहती थी विदेश

सीबीआई ने हाई कोर्ट को बताया कि जिस कंपनी की ओर से रिया ने बाहर जाने के काम को जरूरी बताया है, वो अब उसकी ब्रांड एंबेसडर है ही नहीं।

‘आदित्य ठाकरे जाएँगे जेल’: BJP नेता ने कहा, बॉलीवुड हीरो-रेप-मर्डर मामले से बताया कनेक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में नारायण राणे ने कहा है कि आदित्य ठाकरे जेल जाएँगे।

जिस महिला मैनेजर की मौत के बाद आदित्य ठाकरे पर उठे सवाल, जिससे रेप तक के दावे, उसकी फाइल फिर से खुली, SIT करेगी...

दिशा सालियान की मौत की फाइल फिर से खुल गई है। मुंबई पुलिस की एसआईटी नए सिरे से मामले की जाँच करेगी। वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं।

SSR की मौत मामले में पुलिस को मिले ‘ठोस’ सबूत: महाराष्ट्र डिप्टी CM का खुलासा, दिशा सालियान केस पर बोले- उसकी भी जाँच जारी...

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल में एक टीवी इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की डेथ केस पर कुछ बातों का खुलासा किया।

सुशांत अंदर से बच्चा था, वह राजनीति और गुटबाजी हैंडल नहीं कर पाया: मनोज बाजपेयी की सीधी बात, कहा- उसकी आत्मा बड़ी पवित्र थी

सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा बड़ी पवित्र थी। वह भीतर से बच्चे थे। वह बॉलीवुड की राजनीति और गुटबाजी को हैंडल नहीं कर पाए। यह कहना है मनोज बाजपेयी का।

न खाता था, न पीता था… सिर्फ सुशांत की फोटो के पास घूमता था कुत्ता: SSR के जाने के बाद बीमार हुए ‘फज’ ने...

एक्टर की बहन प्रियंका ने लिखा, "इतना लंबा समय फज! अब आप अपने दिवंगत दोस्त (सुशांत सिंह राजपूत ) के पास स्वर्ग पहुँच गए हैं।"

‘शत-प्रतिशत हत्या है तुनिशा की मौत, एकदम सुशांत की तरह’: 7 साल पहले लटकी हुई मिली थी जो अभिनेत्री, उसके पिता ने कहा –...

दिवंगत टीवी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिशा शर्मा की मौत को हत्या बताते हुए इसे सुशांत सिंह राजपूत जैसा मामला बताया है। शीजान खान है आरोपित।

जाँच से रोका, 15 दिन में सुलझ गई होती गुत्थी: बिहार के पूर्व DGP ‘सुशांत की हत्या’ के दावों पर कहा, याद दिलाया मुंबई...

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि यदि उनकी टीम को जाँच के लिए 15 दिन का समय और मुंबई पुलिस का सहयोग मिला होता तो सुशांत के मौत की गुत्थी सुलझ चुकी होती।

‘सुशांत की आँख पर मारे थे मुक्के’: कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी ने कहा- उद्धव सरकार पर नहीं था भरोसा, अब एजेंसी के सामने बयान...

कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी ने कहा है कि सुशांत की आँख पर शरीर पर चोट के निशान थे। उनकी हड्डियाँ टूटी हुई थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe