Tuesday, September 21, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनमारा-पीटा, बाल खींचा, दीवार में लड़ाया सिर: हनी सिंह के ख़िलाफ़ पत्नी शालिनी तलवार...

मारा-पीटा, बाल खींचा, दीवार में लड़ाया सिर: हनी सिंह के ख़िलाफ़ पत्नी शालिनी तलवार ने करवाया घरेलू हिंसा का केस दर्ज

शालिनी ने 'द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट' के तहत तीस हजारी कोर्ट में याचिका दी थी।

मशहूर रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह (हृदेश सिंह) के ख़िलाफ़ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर करवाया है। शालिनी ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत तीस हजारी कोर्ट में याचिका दी। इसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह के ख़िलाफ़ एक नोटिस जारी किया। नोटिस में सिंगर को 28 अगस्त से पहले जवाब देने को कहा गया है।

जानकारी के मुताबिक, शालिनी की याचिका पर मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने सुनवाई की। उनके समक्ष शालिनी की ओर से वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने यह याचिका रखी थी। इसी के बाद तलवार के पक्ष में निर्देश पास किए गए। कोर्ट ने उनका स्त्रीधन उन्हें वापस देने और जो प्रॉपर्टी उनके और हनी सिंह के नाम पर है उसे भी बेचने पर रोक लगाई।

कहा जा रहा है कि शालिनी ने अपनी याचिका में हनी सिंह समेत उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें हनी सिंह के माता पिता और उनकी बहन का भी नाम शामिल है। शालिनी ने कोर्ट में कई घटनाओं का जिक्र किया है जब उनके साथ ज्यादती हुई। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें मारा पीटा जाता रहा, उनके बाल खींचे गए, दीवार में सिर मारा गया। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें हनी सिंह से शादी के बाद कभी घर में आने वाला कोई पैसा नहीं मिला। सब कुछ सिंगर के माता पिता पर जाता था।

उल्लेखनीय है कि हनी सिंह की शादी शालिनी तलवार से 20 साल की दोस्ती के बाद साल 2011 में हुई थी। दोनों ने सिख रीति रिवाजों से शादी की थी। मगर, अब शालिनी का आरोप है कि उन्हें मारा पीटा जा रहा है और साथ में उनका मानसिक तौर पर शोषण भी हो रहा है। बता दें कि इस मामले में अभी तक हनी सिंह की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज योगेश है, कल हरीश था: अलवर में 2 साल पहले भी हुई थी दलित की मॉब लिंचिंग, अंधे पिता ने कर ली थी...

आज जब राजस्थान के अलवर में योगेश जाटव नाम के दलित युवक की मॉब लिंचिंग की खबर सुर्ख़ियों में है, मुस्लिम भीड़ द्वारा 2 साल पहले हरीश जाटव की हत्या को भी याद कीजिए।

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालत में मौत: पंखे से लटकता मिला शव, बरामद हुआ सुसाइड नोट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। महंत का शव बाघमबरी मठ में सोमवार को फाँसी के फंदे से लटकता मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,473FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe