Sunday, February 25, 2024

विषय

Violence

संदेशखाली में TMC नेता की चप्पलों से पिटाई, घर पर हमला कर भीड़ ने की तोड़फोड़: शेख शाहजहाँ का करीबी है अजीत मेईती

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में टीएमसी नेता शेख शाहजहाँ के खिलाफ महिलाओं का गुस्सा एक बार फिर से फूट पड़ा। महिलाओं ने शेख शाहजहाँ के करीबी अजीत मेईती के घर पर तोड़फोड़ की और उनकी पिटाई भी कर दी।

हल्द्वानी में जिन दंगाइयों ने दलितों को पीटा, उनका केस वापस लेने की माँग पर अड़ी ‘भीम आर्मी’, वाल्मीकि-सोनकर परिवारों की बजाए मुस्लिमों के...

वापस लौटाए जाने से भड़के मनजीत नौटियाल ने अपनी माँगों के न माने जाने पर आंदोलन तक का ऐलान कर दिया। मुस्लिमों को बताया बेगुनाह। अधिकतर पीड़ित दलित।

ब्रांडेड परफ्यूम, महँगी घड़ियाँ, विदेशी पैसे… हल्द्वानी के दंगाई अब्दुल मलिक के घर से 6 ट्रकों में सामान भर कर ले गई पुलिस, घर...

हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपित अब्दुल मलिक और उसके बेटे मोईद के घर की कुर्की में विदेशी मुद्राओं और महँगे परफ्यूम सहित 6 ट्रक सामान बरामद।

पुलिस की मैगजीन छीनने वाले शारिक व मोहम्मद दानिश, जीप में आग लगाने वाला शहज़ाद, पेट्रोल बम वाला फैज़ान भी गिरफ्तार… हल्द्वानी पुलिस ने...

हल्द्वानी हिंसा में पुलिस की मैगजीन छीनने वाले शारिक और मोहम्मद दानिश के अलावा जीप फूँकने वाले फैज़ान और शहज़ाद 10 दंगाइयों सहित दबोचे गए।

पकड़ा, मारा, लूटा, फूँक दी गाड़ी… हल्द्वानी हिंसा में चुन-चुन कर हिंदू पत्रकारों पर हुआ हमला: ऑपइंडिया ग्राउंड रिपोर्ट में खुलासा

पत्रकार ने हल्द्वानी हिंसा को लेकर बताया कि दंगाई नाम पूछकर पत्रकारों पर हमला कर रहे थे। दूसरे समुदाय के पत्रकारों को खरोंच भी नहीं आई।

हल्द्वानी में खुद की ही गोली से मरा फईम कुरैशी, चश्मदीद ने किया खुलासा: हिंदुओं को पीटने वाली भीड़ में शामिल था मृत मुस्लिम...

हल्द्वानी हिंसा में मारे गए फईम कुरैशी को लेकर चश्मदीद का कहना है कि उसकी मौत उसी की अपनी गोली लगने से हुई थी।

हल्द्वानी हिंसा के 30 दंगाई गिरफ्तार: 24 घंटे में पुलिस ने 25 को पकड़ा, थाने से लूटे गए 99 कारतूस भी बरामद

पुलिस को अभियुक्तों के पास से तमंचे और 54 कारतूस बरामद हुए हैं। इसके अलावा थाने से लूटे गए 99 जिंदा कारतूस भी पुलिस कार्रवाई में मिले हैं।

नहीं धराया है हल्द्वानी दंगों का मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक, नैनीताल पुलिस ने उसे पकड़े जाने वाली खबरों को नकारा

उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुए दंगों का मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक गिरफ्तार नहीं हुआ है। उसने ही मलिक बगीचा में करवाया था अवैध निर्माण।

‘पानी की टंकी में भर रखे थे पत्थर, अल्लाहू अकबर का नारा लगा रही थी दंगाई भीड़’: हल्द्वानी में चश्मदीद ने जो देखा, सब...

बकौल दीपांशु, उन्होंने देखा कि 100-150 की संख्या में महिला कर्मचारी खुद की जान बचाती हुई हेलमेट पहन कर भागती हुई आ रही थीं।

हल्द्वानी में अवैध हथियारों से लैस थे दंगाई, सपा नेता का भाई जावेद गिरफ्तार

हिंसा करने दंगाई भीड़ सड़कों पर अवैध असलहों के साथ उतरी थी, जिनसे उन्होंने कुछ निर्दोषों को मौत के घाट उतार दिया और बाद में उन शव भी फेंक दिया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
418,000SubscribersSubscribe