Sunday, May 19, 2024
Homeविविध विषयअन्य'बुमराह-वुमराह' खुलासे के बाद पार्थिव पटेल को गाली दे रहे विराट कोहली के फैन्स

‘बुमराह-वुमराह’ खुलासे के बाद पार्थिव पटेल को गाली दे रहे विराट कोहली के फैन्स

पार्थिव पटेल ने क्रिकबज को बताया कि 2014 में उन्होंने कोहली को कहा था कि वे बुमराह पर गौर करें। लेकिन कोहली ने कहा कि बुमराह-वुमराह क्या कर लेंगे।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल की 8 साल पुरानी बातचीत के ऊपर कोहली के चाहने वालों ने पटेल पर निशाना साधा। इस बातचीत का खुलासा पटेल ने क्रिकबज के सामने किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे कोहली, जसप्रीत बुमराह को एक अच्छा गेंदबाज नहीं मानते थे।

पार्थिव ने बताया था उन्होंने 2014 में RCB की ओर से खेलते हुए कोहली को सलाह दी थी कि एक गेंदबाज है बुमराह… उसपर गौर किया जा सकता है। लेकिन कोहली ने कहा- “छोड़ न यार। ये बुमराह-वुमराह क्या करेंगे।” इस खुलासे को सुनने के बाद कोहली के फैन पार्थिव पटेल पर चढ़ गए और उनपर आरोप लगाया कि वो कोहली और बुमराह के बीच में झगड़ा लगाना चाहते हैं या शायद सिर्फ अटेंशन पाने के लिए वो ये सब कर रहे हैं।

एक यूजर ने उन्हें लिखा, “पार्थिव पटेल चू*&या है। मुझे नहीं मालूम ये कितना सच है कितना नहीं। लेकिन एक चीज जो आप लीक नहीं कर सकते वो ड्रेसिंग रूप के बीच बातचीत है। बुमराह उस समय इतने कामयाब नहीं थे। कोहली को मालूम था कि बुमराह कौन हैं क्योंकि उन्होंने कोहली की विकेट ली थी। इसलिए इस बयान का कोई मतलब नहीं! शर्म आनी चाहिए। अटेंशन के लिए कुछ भी।”

अन्य यूजर ने लिखा, “पार्थिव पटेल कितना घटिया आदमी है। अपने टीम सदस्य के साथ कभी हुई निजी बातचीत को साझा करना गलत है। भगवान ही जानता है कि ये सच बोल रहा है या नहीं। अगर हाँ! तो थोड़ा अटेंशन के लिए अपनी अस्मिता से खिलवाड़ ठीक नहीं हैं। क्या जलन है!”

कुछ कोहली फैन्स ने पटेल के कद का मजाक बनाया और उन्हें लिलिपुट कहा। साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की सबसे बेहतरीन इनिंग को खराब करने का इल्जाम ठहराया।

आगे ट्विट्स में उन्हें यूजर्स ने उन्हें भ$% , गां%$ तक कहा। ऐसे में पार्थिव पटेल ने भी इन कमेंट्स पर रिप्लाई दिया और कहा- नीम पत्ता और सच दोनों कड़वा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत में 1300 आइलैंड्स, नए सिंगापुर बनाने की तरफ बढ़ रहा देश… NDTV से इंटरव्यू में बोले PM मोदी – जमीन से जुड़ कर...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आँकड़े गिनाते हुए जिक्र किया कि 2014 के पहले कुछ सौ स्टार्टअप्स थे, आज सवा लाख स्टार्टअप्स हैं, 100 यूनिकॉर्न्स हैं। उन्होंने PLFS के डेटा का जिक्र करते हुए कहा कि बेरोजगारी आधी हो गई है, 6-7 साल में 6 करोड़ नई नौकरियाँ सृजित हुई हैं।

कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने ही अध्यक्ष के चेहरे पर पोती स्याही, लिख दिया ‘TMC का एजेंट’: अधीर रंजन चौधरी को फटकार लगाने के बाद...

पश्चिम बंगाल में कॉन्ग्रेस का गठबंधन ममता बनर्जी के धुर विरोधी वामदलों से है। केरल में कॉन्ग्रेस पार्टी इन्हीं वामदलों के साथ लड़ रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -