Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयअन्य'हे भगवान! प्लीज जावेद साहब से दूर रहिए': शबाना आजमी को क्या हुआ, सबको...

‘हे भगवान! प्लीज जावेद साहब से दूर रहिए’: शबाना आजमी को क्या हुआ, सबको सताने लगी उनके शौहर जावेद अख्तर की चिंता

एक्ट्रेस के पोस्ट पर दिव्या दत्ता, जितेश पिल्लई, मनीष मल्होत्रा जैसे बड़ी हस्तियों ने शबाना के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। मगर बोनी कपूर ने शबाना का ट्वीट पढ़कर लिखा, “हे भगवान, कृपया करके जावेद साहब से दूर रहना।” 

बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी कोविड संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। अब उनके पोस्ट के नीचे लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इनमें कुछ उनके फैन्स हैं तो कुछ मशहूर हस्तियाँ भी हैं।

सबको शबाना आजमी की चिंता सता रही है। लेकिन इस बीच बोनी कपूर इंडस्ट्री का वो नाम हैं जिन्हें शबाना की नहीं जावेद अख्तर की टेंशन है। अपने रिप्लाई में उन्होंने शबाना को जावेद अख्तर से दूर रहने को कहा है जिसकी वजह से ये रिप्लाई कई यूजर्स को पसंद आ रहा है।

शबाना आजमी के इंस्टाग्राम पोस्ट में देख सकते हैं कि उन्होंने आज अपने इंस्टा पर अपनी तस्वीर के साथ लिखा, “मैं आज कोविड पॉजिटिव पाई गई हूँ। खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो कोई भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं वो भी कृपया अपना कोविड टेस्ट करवा लें।”

इसके बाद दिव्या दत्ता, जितेश पिल्लई, मनीष मल्होत्रा जैसे बड़ी हस्तियों ने शबाना के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। मगर, बोनी कपूर ने शबाना का ट्वीट पढ़कर लिखा, “हे भगवान, कृपया करके जावेद साहब से दूर रहना।” 

अब बोनी कपूर ने ये रिप्लाई जावेद अख्तर की चिंता में लिखा या फिर कोविड से ग्रसित शबाना आजमी के लिए, ये बात बोनी कपूर ही जानते हैं, लेकिन उनके रिप्लाई पर लोगों को हँसी आ रही है। कई लोगों ने उस पर हँसी वाले इमोजी और LOL लिखा है। वहीं बाकी यूजर्स और शबाना के फैन उन्हें अच्छा महसूस कराने के लिए उनकी कमेंट सेक्शन में तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें साड़ी में बेहद खूबसूरत लगने वाली अभिनत्री बता रहा है और कोई उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

बता दें कि शबाना आजमी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘अंकुर’ से की थी। पिछले साल वो एक ऑनलाइन फ्रॉड के कारण चर्चा में आई थीं। उनके साथ ये धोखाधड़ी उस समय हुई थी जब उन्होंने शराब की डिलिवरी करने वाले एक जाने-माने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के नाम पर ऑर्डर किया और एडवांस में पेमेंट भी कर दिया। लेकिन, बाद में उन्हें डिलिवरी नहीं मिली। धोखाधड़ी का अहसास होने पर आजमी ने ट्वीट कर पूरे मामले की जानकारी दी थी और मुंबई पुलिस से कार्रवाई की माँग की थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखलाक की मौत हर मीडिया के लिए बड़ी खबर… लेकिन मुहर्रम पर बवाल, फिर मस्जिद के भीतर तेजराम की हत्या पर चुप्पी: जानें कैसे...

बरेली में एक गाँव गौसगंज में तेजराम नाम के एक युवक की मुस्लिम भीड़ ने मॉब लिंचिंग कर दी। इलाज के दौरान तेजराम की मौत हो गई।

‘वन्दे मातरम’ न कहने वालों को सेना के जवान और डॉक्टर ने Whatsapp ग्रुप में कहा – पाकिस्तान जाओ: सिद्दीकी ने करवा दी थी...

शिकायतकर्ता शबाज़ सिद्दीकी का कहना है कि सेना के जवान और डॉक्टर ने मुस्लिमों की भावनाओ को ठेस पहुँचाई है, उनके भीतर दुर्भावना थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -