Wednesday, June 29, 2022

विषय

CoronaVirus

‘कई देशों का कोविड मैनेजमेंट देखा, यूपी का अमेरिका से भी काफी बेहतर’: योगी सरकार के मुरीद हुए बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के...

योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार के कोविड प्रबंधन का बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन भी मुरीद है। यूपी के कोविड मैनेजमेंट को अमेरिका से भी बेहतर बताया है।

जानवरों के लिए आ गया कोरोना का पहला मेड इन इंडिया वैक्सीन, Anocovax के बारे में जानिए सब कुछ

भारत में जानवरों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए ‘एनोकोवैक्स’ टीका लॉन्च किया गया है। इस वैक्सीन को एनआरसी ने विकसित किया है।

ED के सामने पेशी से 6 दिन पहले सोनिया गाँधी को कोरोना, नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग में राहुल भी नहीं हुए हाजिर

कॉन्ग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। एक दिन पहले ही ईडी ने दिया था पेश होने का समन।

‘राज्य में उत्तर भारत के छात्र फैला रहे कोरोना’: तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री का विवादित बयान, हिंदी भाषी छात्रों को किया टारगेट

तमिलनाडु के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मा सुब्रमण्‍यम ने राज्य में कोरोना वायरस केस बढ़ने के लिए उत्तर भारतीय छात्रों को जिम्‍मेदार ठहराया है।

हर महीने 4000 रुपए, ₹500000 तक का मुफ्त इलाज: कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के लिए PM मोदी ने जारी किए फायदे, 23 की...

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों के फायदे के लिए कई सरकारी योजनाएँ शुरू की हैं। ₹4000/माह और ₹5 लाख तक का मुफ्त इलाज।

गंगा तट पर फिर दिखे समाधि दिए गए दर्जनों शव: कोरोना की दूसरी लहर में यही दिखाकर मीडिया गिरोह ने रची थी भारत को...

यूपी के प्रयागराज में फाफामऊ घाट पर गंगा के तट पर समाधि दिए गए दर्जनों शव सामने आए हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी इसी तरह के दृश्य दिखे थे।

2 साल में पहली बार नॉर्थ कोरिया से आई कोरोना केस की खबर: तानाशाह किम जोंग ने लगाई ‘सीरियस इमरजेंसी’

उत्तर कोरिया (North Korea) ने दो साल बाद कोरोना संक्रमण के पहले केस की पुष्टि की है और इसके साथ ही देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान भी कर दिया है।

‘बहन’ से रेप का आरोपित जावेद ‘हीरो’, कोरोना पीड़ित के लिए बलिदान देने वाले RSS कार्यकर्ता को ‘फैक्ट चेक’ के नाम पर किया गया...

यह वही जावेद खान है जिसे मीडिया गिरोह ने कभी अपने ऑटो को एक अस्थायी एम्बुलेंस में बदलने के लिए एक कोविड योद्धा का दर्जा देते हुए स्टार बना दिया था।

कोरोना के दौरान जलती चिताओं की तस्वीरें क्लिक करने वाले दानिश सिद्दीकी को फिर मिला पुलित्जर प्राइज, तालिबान की गोलीबारी में गँवाई थी जान

अफगानिस्तान में मारे गए दिवंगत फोटो पत्रकार दानिश सिद्दीकी समेत चार भारतीयों को फीचर फोटोग्राफी श्रेणी में प्रतिष्ठित पुलित्जर पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया है।

लॉकडाउन में असुरक्षित सेक्स से 85000 को हुआ HIV, 10000 संक्रमित सिर्फ महाराष्ट्र में: RTI से खुलासा

देश में 2020-21 में कोरोना महामारी के दौरान असुरक्षित यौन संबंध बनाने की वजह से 85 हजार से ज्यादा लोग एचआईवी का शिकार हुए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,255FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe