Tuesday, August 16, 2022
Homeविविध विषयअन्यभारत ने न्यूजीलैंड को हराकर T-20 सीरीज अपने नाम की, शशि थरूर ने अगले...

भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर T-20 सीरीज अपने नाम की, शशि थरूर ने अगले मैच में श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाने की माँग की

थरूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया है। एक यूजर ने लिखा, ''इसी तरह, किसी दिन पप्पू प्रदर्शन करेंगे और फिर आराम करेंगे, ताकि आप अध्यक्ष बन सकें।''

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज पर भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। भारत को मैच जिताने में रोहित शर्मा, केएल राहुल और हर्षल पटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। शुक्रवार (26 नवंबर 2021) को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में तीसरा मैच खेला जाएगा। भारत की जीत से कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर बेहद खुश हैं। इसको लेकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका मानना है कि तीसरे टी-20 मुकाबले में सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर श्रेयस अय्यर को कप्तानी करनी चाहिए।

केरल के तिरुवनन्‍तपुरम से सांसद थरूर ने ट्वीट किया, ”भारत को टी-20 सीरीज जीतते देखना अच्छा लगा। अगले मैच के लिए हमें उन लोगों को आराम देना चाहिए, जिन्होंने अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाया है। रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर को अब आराम करना चाहिए। श्रेयस अय्यर को कप्तान के तौर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए।”

थरूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया है। एक यूजर ने लिखा, ”इसी तरह, किसी दिन पप्पू प्रदर्शन करेंगे और फिर आराम करेंगे, ताकि आप अध्यक्ष बन सकें।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “शशि जी कृपया क्रिकेट को क्रिकेट ही रहने दे, उसमें राजनीति ना करें। बदलना ही है तो अपनी पार्टी का कप्तान बदले।”

आपको बता दें थरूर जो कि खुद केरल से हैं। उन्होंने श्रेयस अय्यर को कप्तान के तौर पर टीम का नेतृत्व करने की बात कही है, जिनकी जड़ें केरल से हैं। श्रेयस अय्यर का जन्म 6 दिसंबर 1994 को मुबंई के चेंबूर में हुआ था, लेकिन उनके पिता संतोष अय्यर केरल से हैं और माँ रोहिणी अय्यर कर्नाटक के मंगलोरियन तुलुवा से हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सलमान रुशदी की आवाज लौटी, वेंटिलेटर भी हटाः बोली पूर्व पत्नी- अब राहत की साँस ले पा रही हूँ, न्यूयॉर्क में चाकू से गोद...

न्यूयॉर्क में हुए हमले के बाद लेखक सलमान रुश्दी की हालत में सुधार हो रहा है। ऐसी खबर उनकी पूर्व पत्नी पद्मलक्ष्मी के हवाले से आई है।

जिसके घर से पकड़े गए 4 आतंकी, बग्गा ने उसे बताया अरविंद केजरीवाल का करीबी: दिल्ली में 15 अगस्त को बड़े हमले की थी...

तजिंदर बग्गा ने कहा, "दिल्ली में 15 अगस्त को बम ब्लास्ट की साज़िश रचने वाले गिरफ़्तार आतंकवादी अरविंद केजरीवाल के करीबी विपिन के घर में छिपे हुए थे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe