Tuesday, July 5, 2022

विषय

Shashi Tharoor

महिला उपन्यासकार के साथ ‘स्ट्रॉबेरी वाली फोटो’ डाल छाए शशि थरूर, कॉन्ग्रेसियों का हुड़दंग पड़ा फीका: नेटिजन्स बोले- नेहरू की विरासत को आप ही...

जब राहुल गाँधी की पेशी को लेकर कॉन्ग्रेसी सड़क पर हुड़दंग कर रहे थे, ट्विटर पर केरल के तिरुवनंतपुरम से पार्टी सांसद शशि थरूर एक पोस्ट से लाइमलाइट चुरा ले गए।

सिंगापुर में The Kashmir Files पर बैन को लेकर शशि थरूर ने कसा तंज, विवेक अग्निहोत्री ने The Leela Hotel Files से दिया जवाब

सिंगापुर में The Kashmir Files पर बैन लगाया जा रहा है। इस पर कॉन्ग्रेस नेता शशि थरूर और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री आमने-सामने आ गए हैं।

‘ऐसी ही हो विदेश नीति’: यूक्रेन पर मोदी सरकार के मुरीद हुए कॉन्ग्रेस MP शशि थरूर, कहा- हमारे लिए राष्ट्र सर्वप्रथम

यूक्रेन में फँसे भारतीय छात्र-छात्राओं को निकालने के मोदी सरकार के प्रयासों और विदेश नीति की कॉन्ग्रेस सांसद शशि थरूर ने जमकर तारीफ की।

हिंदी सुन कर भड़के कॉन्ग्रेस सांसद शशि थरूर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा- लोगों का अपमान हुआ

संसद में अंग्रेजी में पूछे गए प्रश्न का उत्तर हिंदी में देने पर कॉन्ग्रेस सांसद शशि थरूर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भड़क गए।

देश आजाद के योगदान को स्वीकार रहा और कॉन्ग्रेस को उनकी जरूरत नहीं: सिब्बल ने अपनी ही पार्टी को घेरा, थरूर बोले- भाजपा ‘कॉन्ग्रेस-युक्त’...

कॉन्ग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद को पद्म पुरस्कार से नवाजे जाने की घोषणा के बाद कपिल सिब्बल ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला।

UP का नंबर, मोदी विरोधी नारा, सिख ड्राइवर: केरल की जिस सीट से शशि थरूर सांसद, वहाँ मिली गाड़ी छोड़ गई कई सवाल

केरल के तिरुवनंतपुरम शहर के पट्टम क्षेत्र में एक प्राइवेट होटल के बाहर रविवार को एक कार खड़ी मिली। इस पर PM मोदी विरोधी नारे लिखे गए थे।

शशि थरूर को बाहर कर सकती है कॉन्ग्रेस, पार्टी लाइन से हट कर बोलने का मामला, केरल कॉन्ग्रेस ने कहा- दायरे में रहें

शशि थरूर पार्टी में केवल एक व्यक्ति हैं, पूरी कॉन्ग्रेस नहीं। अगर वह पार्टी लाइन का पालन नहीं करते हैं तो उन्हें पार्टी से बाहर जाना होगा। 

कभी फेक न्यूज पर स्मृति ईरानी के एक्शन से चिढ़ गए थे लिबरल, अब थरूर की अगुवाई वाली समिति कह रही- मोदी सरकार बनाए...

कई बातों के अलावा, समिति ने मीडिया में फेक न्यूज़ के जरिए परेशान करने वाली प्रवृत्ति पर चिंता व्यक्त की है और सरकार से इस खतरे को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा है।

‘महिलाएँ सजावट की वस्तु नहीं’: 6 महिला सांसदों के साथ शशि थरूर की ‘सुबह-सुबह वाली’ सेल्फी, लोगों ने बताया सेक्सिज्म

कॉन्ग्रेस सांसद शशि थरूर की 6 महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद शशि थरूर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर T-20 सीरीज अपने नाम की, शशि थरूर ने अगले मैच में श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाने की माँग की

केरल के तिरुवनन्‍तपुरम से सांसद शशि थरूर ने कहा कि अगले मैच के लिए श्रेयस अय्यर को कप्तान के तौर पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,565FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe