Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाज100 लोगों को जमा कर पादरी सबको एक ही जार से पिला रहा था...

100 लोगों को जमा कर पादरी सबको एक ही जार से पिला रहा था शराब, नहीं पहना था किसी ने भी मास्क: गिरफ्तार

प्रार्थनास्थल पर इकट्ठा लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। और सभी एक ही जार से शराब पी रहे थे। जिसे देखने के बाद पुलिस ने सभी एकत्रित हुए लोगों को उनके घर भेज दिया और बाद में पादरी को कस्टडी में लेकर उस पर कार्रवाई की।

आँध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में स्थित रयावरम गाँव से रविवार (मार्च 5, 2020) को एक पादरी हिरासत में लिया गया। पादरी पर आरोप है कि उसने लॉकडाउन के बीच 100 से अधिक लोगों को एक जगह इकट्ठा कर प्रार्थना करवाई। ये कार्यक्रम इसाइयों के पवित्र सप्ताह शुरू होने से पहले आयोजित किया गया।

घटनास्थल पर रेड मारने वाले पुलिस का कहना है कि प्रार्थनास्थल पर इकट्ठा लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। और सभी एक ही जार से शराब पी रहे थे। जिसे देखने के बाद पुलिस ने सभी एकत्रित हुए लोगों को उनके घर भेज दिया और बाद में पादरी को कस्टडी में लेकर उस पर कार्रवाई की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पादरी की पहचान विजय रत्नम के रूप में हुई। इसके ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा) और 270 ( खतरनाक बीमारी फैलने की संभावना) के तहत एवं महामारी संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ।

ये मामला उस समय सामने आया है जब फेडरेशन ऑफ तेलुगु चर्च (FTC) तक ने पिछले हफ्ते ये ऐलान किया था कि प्रशासन का साथ देते हुए चर्चों की सभी सभाओं को अगले आदेश तक रोक दिया गया है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में रविवार को 26 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 252 हो गई है। इनमें से 11 केस पूर्वी गोदावरी जिले के हैं। राज्य सरकार ने कोरोनो वायरस संक्रमित पाए जाने वाले लोगों के इलाकों को रेड अलर्ट पर रखा है और साथ ही व्यापक स्तर पर उनकी देखरेख की जा रही है कि सभी लोग सही से कोरोंटाइन हैं या नहीं। जानकारी के अनुसार, राज्य में केवल विजयनगरम और श्रीकाकुलम एकमात्र जिले हैं, जहाँ कोविड ​​-19 के मामले अभी तक नहीं हैं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कई लोग 20 मार्च को राज्य में लौटे थे। इसी के बाद यहाँ कोविड-19 के अधिक मामले आए और अचानक संक्रमित केसों में बढ़ोतरी हुई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe