Wednesday, June 19, 2024
Homeदेश-समाजडच यूट्यूबर के साथ चोर बाजार में बदसलूकी, कैमरे पर मरोड़ा गया हाथ: बेंगलुरु...

डच यूट्यूबर के साथ चोर बाजार में बदसलूकी, कैमरे पर मरोड़ा गया हाथ: बेंगलुरु पुलिस ने नवाब हयात शरीफ को पकड़ा

वीडियो में देख सकते हैं व्लॉगर आराम से "नमस्ते सर" कहता है पर तभी नवाब हयात उसका हाथ मरोड़ते हुए कहता है- ये क्या है। इस पर यूट्यूबर उसे कहता है- "प्लीज मुझे जाने दो।" इसके बाद वो किसी तरह वहाँ से भागता है।

बेंगलुरु में एक विदेशी व्लॉगर के साथ बदसलूकी करने के आरोप में पुलिस ने एक नवाब हयात शरीफ नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। शरीफ को चोर बाजार से पकड़ा गया है। उसने डच यूट्यूबर पेड्रो मोटा के व्लॉग में उससे बदसलूकी करता दिखाई दिया था।

सामने आई वीडियो में देखा गया कि व्लॉगर को चलते में नवाब ने रोका और उसके बाद उनसे पूछा ये क्या हो रहा है। इसके बाद नवाब यूट्यूबर का हाथ पकड़कर खींचने लगा। वीडियो में देख सकते हैं व्लॉगर आराम से “नमस्ते सर” कहता है पर तभी नवाब हयात उसका हाथ मरोड़ते हुए कहता है- ये क्या है। इस पर यूट्यूबर उसे कहता है- “प्लीज मुझे जाने दो।” इसके बाद वो किसी तरह वहाँ से भागता है।

बेंगलुरु के वेस्ट डिविजन के डीसीपी लक्ष्मण नीमबर्गी ने इस संबंध में बताया कि घटना की मद्देनजर एक्शन लेते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। विदेशी टूरिस्टों के साथ ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डीसीपी ने जानकारी दी कि नवाब हयात शरीफ के खिलाफ कर्नाटक पुलिस एक्ट सेक्शन 92 के तहत केस दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना कुछ समय पहले घटी थी। लेकिन ये प्रकाश में तब आई जब यूट्यूबर ने अपना एक्सपीरियंस 11 जून को साझा किया। अपने वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “बेंगलुरु को एक्सप्लोर करते हुए एक गुस्सैल आदमी ने मुझे पकड़ा और मेरा हाथ मरोड़ने लगा। मैं बड़ी मुश्किल से भागने में सफल हुआ।”

डच व्लॉगर में दो यूट्यूब चैनल हैं- एक का नाम @MadlyRover है जिसमें 30.2 K सब्सक्राइबर हैं और दूसरे का नाम @iPedroMota है जिसमें 77.9K सब्सक्राइबर हैं। अपने साथ घटित घटना का यह व्लॉग उन्होंने अपने चैनल @MadlyRover पर डाला था।

मुंबई में कोरियाई यूट्यूबर के साथ बदसलूकी

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में एक साउथ कोरिया की यूट्यूबर के साथ मुंबई की सड़क पर बदसलूकी हुई थी। घटना की वीडियो तेजी से वायरल हुई थी। इसके बाद पुलिस ने मोबिन चांद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरेआलम अंसारी को गिरफ्तार किया था। घटना के बाद विदेश मंत्रालय ने कोरियन यूट्यूबर को संरक्षण दिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -