Tuesday, May 11, 2021
Home देश-समाज बेटी से छेड़खानी की शिकायत की तो नूर आलम और तार मोहम्मद ने पीट-पीटकर...

बेटी से छेड़खानी की शिकायत की तो नूर आलम और तार मोहम्मद ने पीट-पीटकर मार डाला

अहमद की पिटाई की खबर सुन उसका बेटा अरशद भी मौके पहुॅंचा। नूर और तार मोहम्मद ने उसकी भी पिटाई की। बकौल अरशद हमले में उसका सिर फट गया। जब स्थानीय लोग मौके पर जुटे तो दोनों फरार हो गए।

बिहार के सीवान में एक बाप को अपनी बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करना भारी पड़ गया। बेटी की छेड़खानी की शिकायत करने पर उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। अहमद अली की बेटी 20 दिसंबर की सुबह 7 बजे टहलने निकली थी। इसी दौरान गाँव के ही नूर आलम के पुत्र जुबरे आलम और गुड्डू ने उसके साथ छेड़खानी की।

बेटी ने जब इस घटना के बारे में बताया तो अहमद शिकायत लेकर नूर आलम के घर गया। जब अहमद ने नूर से उसके बेटे जुबरे आलम की करतूत की शिकायत की तो वह आग-बबूला हो गया। नूर आलम ने तार मोहम्मद के साथ मिलकर अहमद के साथ गाली-गलौज की और फिर उसको मारने भी लगे। अहमद के बेटे अरशद ने इस घटना के बार में प्रभात खबर को बताते हुए कहा कि नूर आलम ने अहमद को जान से मारने की नीयत से उसकी गर्दन पर जानलेवा प्रहार किया। ये वार इतना तगड़ा था कि अहमद मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा।

अरशद ने बताया कि जब उसे इस बारे में पता चला तो वह भी मौके पर पहुँचा। उसके वहाँ पहुँचने पर उनलोगों ने अरशद की भी पिटाई करनी शुरू कर दी। अरशद का कहना है कि नूर आलम और तार मोहम्मद ने उसके सिर पर इतनी जोर से वार किया कि उसका सिर फट गया और वो घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग इकट्ठा होने लगे, जिसे देखकर दोनों वहाँ से फरार हो गए।

ग्रामीणों ने अहमद और अरशद को गुठनी पीएचसी में भर्ती करवाया। अरशद ने बताया कि दोनों की हालत देखते हुए सीवान सदर के लिए रेफर कर दिया गया। वहाँ पर भी हालत में सुधार न होने पर पटना पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया। जहाँ अहमद की रात 8:30 बजे मौत हो गई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

टिकरी बॉर्डर पर किसानों के टेंट में गैंगरेप: पीड़िता से योगेंद्र यादव की पत्नी ने भी की थी बात, हरियाणा जबरन ले जाने की...

1 मई को पीड़िता के पिता भी योगेंद्र यादव से मिले थे। बताया कि ये सब सिर्फ कोविड के कारण नहीं हुआ है। फिर भी चुप क्यों रहे यादव?

‘इस्लाम को रियायतों से आज खतरे में फ्रांस’: सैनिकों ने राष्ट्रपति को गृहयुद्ध के खतरे से किया आगाह

फ्रांसीसी सैनिकों के एक समूह ने राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों को खुला पत्र लिखा है। इस्लाम की वजह से फ्रांस में पैदा हुए खतरों को लेकर चेताया है।

टिकरी बॉर्डर पर गैंगरेप: ‘क्रांति’ की जगह किसान आंदोलन से ‘अपराध’ की डिलिवरी, आगे क्या…

कथित आंदोलन अब किस अपराध की खोज में निकलेगा, इसका उत्तर शायद टिकरी बॉर्डर पर रुके समय के पास है।

उद्धव ठाकरे का कार्टून ट्विटर को नहीं भाया, ‘बेस्ट CM’ के लिए कार्टूनिस्ट को भेजा नोटिस

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का कार्टून बनाने के लिए ट्विटर ने एक कार्टूनिस्ट को नोटिस भेजा है। जानिए, पूरा मामला।

‘नहीं हुई चुनाव बाद बंगाल में हिंसा’: कलकत्ता HC को ममता सरकार ने दिया जवाब, 18 मई को होगी अगली सुनवाई

कलकत्ता हाईकोर्ट में राज्य की ओर से जवाब देते हुए महाधिवक्ता किशोर दत्ता ने कहा कि उनकी रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 09 मई के बाद से कोई चुनाव बाद हिंसा नहीं हुई है।

बंगाल में BJP के सभी 77 MLA को केंद्र सरकार की ओर से सुरक्षा, हार गए प्रत्याशियों को भी महीने भर सिक्यॉरिटी

पश्चिम बंगाल में हिंसा की स्थिति को देखते हुए केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य के सभी BJP विधायकों को केन्द्रीय सुरक्षा देने का निर्णय लिया।

प्रचलित ख़बरें

योगेंद्र यादव को पता था कि ‘किसानों’ के टेंट में हुआ है गैंगरेप, AAP के दो नेता भी आरोपित: टिकरी बॉर्डर पर हुई थी...

दैनिक भास्कर के मुताबिक योगेंद्र यादव को इस घटना के बारे में पता था, लेकिन उन्होंने पुलिस को जानकारी नहीं दी।

फराह खान ने खुलेआम की मोदी समर्थकों की मौत की कामना- माँगी दुआ, पहले भी कर चुकी हैं RSS की ISIS से तुलना

"मैं दुआ करती हूँ कि तुम्हारा कोई परिजन मरे ताकि तुम्हें वो गुस्सा महसूस हो जो कुप्रबंधन और सत्ता की भूखे एजेंडे के कारण अपनों को न बचा पाने की वजह से पैदा होता है।"

हिंदू त्योहार ‘पाप’, हमारी गलियों से नहीं निकलने दें जुलूस: मुस्लिम बहुल इलाके की याचिका, मद्रास HC का सॉलिड जवाब

मद्रास हाई कोर्ट ने धार्मिक असहिष्णुता को देश के धर्मनिरपेक्ष ताने-बाने के लिए खतरनाक बताया। कोर्ट ने कहा कि त्योहारों के आयोजन...

हिन्दुओ… इस आदेश को रट लो, क्योंकि यह केवल एक गाँव-एक प्रांत की समस्या नहीं

ऐसे हालात में अमूमन हिंदू मन मसोस रह जाते हैं। अब इससे इतर मद्रास हाई कोर्ट ने एक रास्ता दिखाया है।

मुस्लिम वैज्ञानिक ‘मेजर जनरल पृथ्वीराज’ और PM वाजपेयी ने रचा था इतिहास, सोनिया ने दी थी संयम की सलाह

...उसके बाद कई देशों ने प्रतिबन्ध लगाए। लेकिन वाजपेयी झुके नहीं और यही कारण है कि देश आज सुपर-पावर बनने की ओर अग्रसर है।

टीकरी बॉर्डर: आंदोलन में शामिल होने आई युवती के साथ दुष्‍कर्म मामले में 4 किसान नेताओं सहित 6 पर FIR

आरोपित अनूप सिंह हिसार क्षेत्र का है और आम आदमी पार्टी (AAP) का सक्रिय कार्यकर्ता भी है जिसकी पुष्टि आप सांसद सुशील गुप्ता ने की। अनिल मलिक भी दिल्ली में AAP का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,402FansLike
92,043FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe