Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजदेवबंद में 5 दिन में 2 भाजपा नेता की हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने...

देवबंद में 5 दिन में 2 भाजपा नेता की हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने पिछड़ा प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष को मारी गोली

देवबंद में दूसरे भाजपा नेता की हत्या से पुलिस प्रशासन सकते में आ गई है। इससे पहले 8 अक्टूबर को भी कुछ बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल की गोली मार हत्या कर दी थी।

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले के मुस्लिम बहुल इलाके देवबंद में आज (अक्टूबर 12, 2019) सुबह भाजपा सभासद चौधरी धारा सिंह पर बाइक सवार कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से जख्मी हुए भाजपा नेता को आनन-फानन में सीएचसी भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँची। पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह आज सुबह मौला कष्ट स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। तभी, रणखंडी फाटक के समीप पीछे से आए चार हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान एक गोली उनके सिर में जा लगी। जिससे उनकी मौत हो गई।

भाजपा नेता पर दिनदहाड़े हुए इस हमले की खबर सुनते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत पार्टी के सैकड़ों समर्थक मौक़े पर एकत्रित हुए और हंगामा शुरू कर दिया। उल्लेखनीय है कि एक हफ्ते के भीतर देवबंद में दूसरे भाजपा नेता की हत्या से पुलिस प्रशासन सकते में आ गई है।

जिले के एसपी दिनेश कुमार ने मामले को क्राइम ब्रांच के पास भेजा है। लेकिन फिलहाल, हत्या के कारणों का मालूम नहीं चल सका है। एसपी दिनेश ने बताया, ” 47 वर्षीय धारा सिंह, देवबंद में सभासद थे। उन्हें आज सुबह 8 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों के द्वारा रणखंडी फाटक पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर मॉर्चरी भेजा गया। मृतक के परिवार वालों से बात की जा रही है। साथ ही हमले की वजह और दुश्मनी के संबंध में जाँच जारी है। “

इससे पहले बता दें 8 अक्टूबर को भी कुछ बदमाशों ने भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष यशपाल की गोली मार हत्या कर दी थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तुमलोग वापस भारत भागो’: कनाडा में अब सांसद को ही धमकी दे रहा खालिस्तानी पन्नू, हिन्दू मंदिर पर हमले का विरोध करने पर भड़का

आर्य ने कहा है कि हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स में दी गई स्वतंत्रता का गलत इस्तेमाल करते हुए खालिस्तानी कनाडा की धरती में जहर बोते हुए इसे गंदा कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में नेम-प्लेट लगाने वाले आदेश के समर्थन में काँवड़िए, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले – ‘हमारा तो धर्म भ्रष्ट हो गया...

एक कावँड़िए ने कहा कि अगर नेम-प्लेट होता तो कम से कम ये तो साफ हो जाता कि जो भोजन वो कर रहे हैं, वो शाका हारी है या माँसाहारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -