Friday, September 17, 2021
Homeदेश-समाजचखना लाने से मना करने पर शराबी शादाब (पल्सर) ने की 14 साल के...

चखना लाने से मना करने पर शराबी शादाब (पल्सर) ने की 14 साल के किशोर की चाकू गोदकर हत्या

अल्काश के परिवार वालों ने उसे रोटी लाने के लिए भेजा था। घर से कुछ दूर 4 से 5 लोग शराब पी रहे थे, उनमें से शादाब उर्फ़ पल्सर ने अल्काश को दुकान से नमकीन और गिलास लेकर आने के लिए कहा। मना करने पर..

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के कालिंदी कुंज इलाके में एक 14 साल के किशोर को कुछ शराबियों ने नमकीन (चखना) लेकर आने के लिए कहा और उसने मना कर दिया। इस बात से नाराज़ होकर शराबियों ने उस किशोर की चाक़ू से हत्या कर दी। मृतक किशोर की पहचान अल्काश मलिक (14) के रूप में हुई है और पुलिस ने भी घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित शादाब उर्फ़ पल्सर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मृतक किशोर के परिजनों का कहना है कि घटना में कुल 5 आरोपित शामिल थे। 

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा ने घटना के विषय में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अल्काश मलिक अपने परिवार के साथ मदनपुर खादर में रहता था। लॉकडाउन के दौरान स्कूल बंद हो जाने की वजह से वह अपने पिता के साथ बिरयानी की दुकान में मदद करता था। बुधवार (4 नवंबर 2020) की शाम को अल्काश के परिवार वालों ने उसे रोटी लाने के लिए भेजा था। घर से कुछ दूर पहुँचने पर 4 से 5 लोग शराब पी रहे थे, उनमें से शादाब उर्फ़ पल्सर नाम के शराबी ने अल्काश को नज़दीक की दुकान से नमकीन और गिलास लेकर आने के लिए कहा। 

अल्काश ने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया और इस बात से शादाब समेत अन्य लोग काफी गुस्से में आ गए। शादाब ने अल्काश को बुरी तरह पीटा और इसके बाद उस पर चाकू से कई वार किए जिसकी वजह से वह बुरी तरह घायल हो गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और अल्काश को गंभीर अवस्था में अपोलो अपस्ताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में अल्काश को मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित शादाब उर्फ़ पल्सर को गिरफ्तार कर लिया है। परिवार वालों की माँग है कि सभी आरोपितों की गिरफ्तारी होनी चाहिए। इसके आधार पर पुलिस ने मामले के अन्य पहलुओं पर जाँच शुरू कर दी है। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘फर्जी प्रेम विवाह, 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का यौन शोषण व उत्पीड़न’: केरल के चर्च ने कहा – ‘योजना बना कर हो रहा...

केरल के थमारसेरी सूबा के कैटेसिस विभाग ने आरोप लगाया है कि 100 से अधिक ईसाई लड़कियों का फर्जी प्रेम विवाह के नाम पर यौन शोषण किया गया।

डॉ जुमाना ने किया 9 बच्चियों का खतना, सभी 7 साल की: चीखती-रोती बच्चियों का हाथ पकड़ लेते थे डॉ फखरुद्दीन व बीवी फरीदा

अमेरिका में मुस्लिम डॉक्टर ने 9 नाबालिग बच्चियों का खतना किया। सभी की उम्र 7 साल थी। 30 से अधिक देशों में है गैरकानूनी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
122,891FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe