Sunday, October 2, 2022
Homeदेश-समाजगर्लफ्रेंड के लिए MBA का पेपर लीक करवाने पर बसपा नेता फिरोज़ आलम गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के लिए MBA का पेपर लीक करवाने पर बसपा नेता फिरोज़ आलम गिरफ्तार

नाराज़ गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए अलियास और उसके दोस्त हैदर ने इरशाद को इस काम के लिए राजी किया। पूरे मामले का खुलासा होने के बाद हैदर और इरशाद, फिरोज के साथ जेल में हैं, जबकि लड़की अब भी फरार है।

फिरोज़ आलम अलियास उर्फ़ राजा, जो कल तक अपनी एसयूवी की नेमप्लेट पर बसपा का नाम लिखकर आधा दर्जन लड़कों को लेकर घूमता था, उसे सोमवार (मई 27, 2019) को एमबीए का पेपर लीक करने के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया गया है।

अलियास ने माना है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की मदद करना चाहता था, जो कि एमबीए कर रही थी। इसके लिए उसने एएमयू के कर्मचारी इरशाद की सहायता ली। अलियास ने इरशाद से वादा किया कि वो उसकी विश्वविद्यालय में पक्की नौकरी लगवाएगा। राजा ने पुलिस को बताया है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड से वादा किया था कि वो उसके लिए परीक्षा पत्र जरूर लाकर देगा।

राजा ने बताया कि अपने दोस्त की नसीहत पर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को पहले जाली उत्तर-पुस्तिका दे दी थी। जब लड़की को इसका एहसास हुआ, तो उसने अलियास से बात करना बंद कर दिया। इसके बाद नाराज़ गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए अलियास और उसके दोस्त हैदर ने इरशाद को इस काम के लिए राजी किया। पूरे मामले का खुलासा होने के बाद हैदर और इरशाद, फिरोज के साथ जेल में हैं, जबकि लड़की अब भी फरार है।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक एसएसपी आकाश ने बताया है कि हैदर के फ्लैट को भी सील कर दिया गया है। क्योंकि इस फ्लैट को मीटिंग प्वॉइंट की तरह इस्तेमाल किया गया। ये फ्लैट हैदर के चाचा तहसीम सिद्दकी का है, जो समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी कहे जाते हैं। ये आरोपित लीक हुए पेपर को ₹2,000 प्रति व्यक्ति बेचने की प्लानिंग कर रहे थे। इसके लिए इन सभी ने व्हाट्सअप ग्रुप भी बना लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मार दिया है, लाश उठा लो’ : दिल्ली में सरेआम फैजान, बिलाल और आलम ने मनीष को 60 बार चाकू घोंपा, लोग देखते रहे;...

फैजान, बिलाल और आलम ने दिल्ली के सुंदर नगरी में मनीष की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

‘हेलो की जगह अब से बोलें वंदे मातरम’: महाराष्ट्र में शिंदे सरकार ने जारी किया सर्कुलर, सरकारी अधिकारियों और स्कूल-कॉलेजों पर लागू होगा

महाराष्ट्र सरकार ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों को हेलो के बजाए वंदे मातरम कहकर अभिवादन करने का निर्देश दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,776FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe