Tuesday, August 3, 2021
Homeदेश-समाजछत्तीसगढ़ में STF और DRG को बड़ी कामयाबी 10 नक्सली आतंकी ढेर

छत्तीसगढ़ में STF और DRG को बड़ी कामयाबी 10 नक्सली आतंकी ढेर

SP मोहित गर्ग ने बताया कि अभी तक नक्सलवादियों के 10 शव के साथ मौके से 11 हथियार बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि नक्सलियों का सर्च अभी अभियान अभी जारी है।

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों के साथ एसटीएफ और डीआरजी के जवानों द्वारा की गई मुठभेड़ में 10 नक्सलियों के ढेर किया गया। ख़बरों की मानें तो इंद्रावती नदी के पास सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें नक्सलियों को मार गिराया गया। बता दें कि पुलिस ने मारे गए नक्सलियों के पास से 11 हथियार भी बरामद किए हैं।

बीजापुर के SP मोहित गर्ग ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कहा कि जवानों और नक्सलियों के बीच काफ़ी समय तक मुठभेड़ हुई है, जिसमें दोनों ओर से फ़ायरिंग की गई। उन्होंने कहा कि विशेष कार्य बल (एसटीएफ) और जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) की संयुक्त टीम नक्सलवाद विरोधी अभियान चला रही थी, जिसमें नक्सलियों को मार गिराया गाया है।

गर्ग ने बताया कि अभी तक नक्सलवादियों के 10 शव के साथ मौके से 11 हथियार बरामद किए गए हैं। उन्होंने कहा कि नक्सलियों का सर्च अभी अभियान अभी जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,696FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe