Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजछत्तीसगढ़: रेप के बाद 55 साल की महिला के गुप्तांग में लोहे के तवे...

छत्तीसगढ़: रेप के बाद 55 साल की महिला के गुप्तांग में लोहे के तवे का मूठ डाला, छाती पर चढ़ इतना मारा कि फेफड़े फट गए… घर में मिला था अर्धनग्न शव

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि मृतक महिला के प्राइवेट पार्ट में काफी चोटें आई थी। गले और सीने की हड्डी टूटने और फेफड़े फटने से उसकी मौत हुई थी।

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहाँ 55 वर्षीय महिला के साथ रेप के बाद भीषण दरिंदगी की गई। घर से उसका अर्धनग्न शव मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरज भोई ने पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया। फिर घर में रखे लोहे के तवे से उसके गुप्तांग पर कई वार किए। इसके बाद उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में तवे का मूठ डाल दिया। उसने महिला के सीने पर चढ़कर उसकी गर्दन को अपने दोनों हाथ से दबाया। जब वह छटपटाने तो उसके गले को अपने पैर से दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित महिला के हाथ में पहने चाँदी के 4 नग जड़ी चूड़ी लेकर फरार हो गया। 

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने बताया कि अकलतरा थाना क्षेत्र के पोड़ीभाठा में एक 55 वर्षीय महिला का शव उसके घर में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला था। महिला के पति की करीब 3 साल पहले ही मौत हो गई थी। उसका कोई बच्चा भी नहीं था। वह घर पर अकेले ही रहती थी और दूसरों के घरों में काम करती थी। 3 जुलाई की सुबह जब महिला काफी देर तक घर से बाहर नहीं निकली, तो पड़ोसी उसे देखने के लिए पहुँचे। वहाँ उन्हें कमरे के दरवाजे के पास ही महिला का अर्धनग्न शव पड़ा मिला।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि महिला के साथ दुष्कर्म किया गया है। साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में काफी चोटें आई हैं। इतना ही नहीं गले और सीने की हड्डी टूटने और फेफड़े फटने से उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी लखेश केंवट के मुताबिक, आरोपित सूरज भोई पेशेवर अपराधी है। वह इससे पहले भी अलग-अलग अपराधों में कई बार जेल जा चुका है। 4 जुलाई को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि दरवाजा खुला देखकर वह घर के अंदर घुस गया और डरा-धमकाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया। वह दोबारा भी उसके साथ दुष्कर्म करना चाहता था, लेकिन महिला उसके चंगुल से छूटकर बाहर आकर चिल्लाने लगी, जिसके बाद उसने महिला के बाल पकड़कर उसे अंदर खींचा और उसकी हत्या कर दी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -