Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली में टुकड़ों में कटी लाश मिली, एक बैग में सिर तो दूसरे में...

दिल्ली में टुकड़ों में कटी लाश मिली, एक बैग में सिर तो दूसरे में बॉडी पार्ट्स: लोगों का याद आई श्रद्धा जिसके 35 टुकड़े कर आफताब ने फेंके थे

रिपोर्ट के अनुसार लाश के टुकड़े दो पॉलिथीन बैग में थे। एक में सिर और दूसरे में शरीर के अन्य टुकड़े। लंबे बालों के कारण शव किसी महिला का होने की आशंका जताई जा रही है। सबूतों की तलाश में पुलिस झाड़ियों को खंगाल रही है।

दिल्ली में बुधवार (12 जुलाई 2023) को टुकड़ों में कटी लाश मिली। लाश के टुकड़े गीता कॉलोनी के पास यमुना पुल के बगल में फेंके हुए थे। शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। टुकड़ों से यह लाश किसी महिला के होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार की सुबह पुलिस को पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक इंसानी शव के टुकड़े होने की जानकारी मिली। सुबह 9:15 पर आई कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुँची। पुलिस को यमुना पुल के बगल मानव अंग पड़े मिले। जगह को सील कर जाँच शुरू कर दी गई है। मौके पर FSL की टीम भी पहुँची है।

अब तक शव के 6 टुकड़े बरामद होने की जानकारी मिली है। जिस जगह शव मिला है, वहाँ बगल से यमुना नदी बह रही है। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार लाश के टुकड़े दो पॉलिथीन बैग में थे। एक में सिर और दूसरे में शरीर के अन्य टुकड़े। लंबे बालों के कारण शव किसी महिला का होने की आशंका जताई जा रही है। सबूतों की तलाश में पुलिस झाड़ियों को खंगाल रही है।

हफ्ते भर पहले भी मिली थी एक लाश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस को पिछले सप्ताह भी एक लावारिश लाश मिली थी। सफदरजंग अस्पताल के पीछे जंगल में मिली ये लाश 15 दिन पुरानी थी जो बुरी तरह से सड़-गल चुकी थी। शव के हालत से ये पता नहीं चल पाया कि वो महिला का है ये पुरुष का। उसे गलाने के लिए नमक का प्रयोग किया गया था। पुलिस इस मामले की भी पड़ताल कर रही है।

लोगो के जेहन में घूमा श्रद्धा-आफ़ताब केस

दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में टुकड़ों में कटी लाश मिलने कर बाद लोगों के जेहन में श्रद्धा की हत्या की यादें फिर से ताजा हो गईं। तब आफ़ताब ने अपने साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही दलित लड़की श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काट कर जंगल में फेंक दिया था। आफ़ताब जेल में है और उसका ट्रायल कोर्ट में शुरू हो चुका है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतवंशी पत्नी, हिंदू पंडित ने करवाई शादी: कौन हैं JD वेंस जिन्हें डोनाल्ड ट्रम्प ने चुना अपना उपराष्ट्रपति उम्मीदवार, हमले के बाद पूर्व अमेरिकी...

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को रिपब्लिकन पार्टी के नेशनल कंवेंशन में राष्ट्रपति और सीनेटर JD वेंस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुना है।

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -