Friday, May 24, 2024
Homeदेश-समाज'जहाँ तुम्हारे पति को भेजा है, वहीं तुम्हें भी पहुँचा देंगे': कमलेश तिवारी की...

‘जहाँ तुम्हारे पति को भेजा है, वहीं तुम्हें भी पहुँचा देंगे’: कमलेश तिवारी की पत्नी को उर्दू में धमकी भरा पत्र, यूपी पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

वहीं पुलिस का कहना है कि किरण ने इस धमकी भरे पत्र की जानकारी किसी को नहीं दी। यहाँ तक की पुलिस को भी नहीं बताया गया था। किरण के कार्यालय के किसी वर्कर ने ये जानकारी किसी को बताई जो बाद में इंटरनेट पर वायरल हुई।

राजस्थान के उदयपुर में हिंदू टेलर कन्हैया लाल की हत्या के बाद देश भर में दहशत का माहौल है। इस बीच अब कमलेश तिवारी की पत्नी किरण को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। किरण को घर में ही एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली। लखनऊ के खुर्शेदबाग में उनके घर के कमरे में एक पत्र मिला जिसमें उर्दू में लिखा था। अनुवाद करने पर पता चला कि इसमें जान से मारने की धमकी थी। इसके बाद किरण तिवारी की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। हालाँकि उन्हें पहले से ही सुरक्षा मिली थी जिसे अब बढ़ाया गया है। 

अब कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी को धमकी मिल रही है। उनके कमरे में उन्हें एक उर्दू में लिखा पत्र मिला। इस पत्र को ट्रांसलेट करवाया गया तो इसमें लिखा मिला, “जहाँ तुम्हारे पति को भेजा गया है वहीं तुम्हें भी पहुँचा देंगे।” इसके बाद किरण तिवारी और उनके बच्चे दहशत में हैं। 24 घंटे मुस्तैदी के साथ उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। पत्र पर कोई मुहर या कोई डाक टिकट नहीं है और न ही पत्र किसने भेजा यह लिखा है। 

वहीं पुलिस का कहना है कि किरण ने इस धमकी भरे पत्र की जानकारी किसी को नहीं दी। यहाँ तक की पुलिस को भी नहीं बताया गया था। किरण के कार्यालय के किसी वर्कर ने ये जानकारी किसी को बताई जो बाद में इंटरनेट पर वायरल हुई। इसी का संज्ञान पुलिस ने लिया और किरण से पूछा। किरण ने बताया कि उन्हें यह पत्र 22 जून को मिला था। पत्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जितेंद्र त्यागी के साथ ही कुछ अन्य लोगों की फोटो है। इन तस्वीरों पर क्रॉस का निशान बना हुआ है और TARGET लिखा हुआ है। पत्र की बात सही होने पर किरण की सुरक्षा बढ़ाई गई। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो पता लगा रहे हैं कि पत्र उनके घर के कमरे तक कैसे पहुँचा।

गौरतलब है कि खुर्शेदबाग में तीन साल पहले 18 अक्टूबर 2019 में किरण तिवारी के पति हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से उनकी पत्नी किरण तिवारी ने संगठन का पदभार सँभाला है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बाबरी का पक्षकार राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आ गया, लेकिन कॉन्ग्रेस ने बहिष्कार किया’: बोले PM मोदी – इन्होंने भारतीयों पर मढ़ा...

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट ऐलान किया कि अब यह देश न आँख झुकाकर बात करेगा और न ही आँख उठाकर बात करेगा, यह देश अब आँख मिलाकर बात करेगा।

कॉन्ग्रेस नेता को ED से राहत, खालिस्तानियों को जमानत… जानिए कौन हैं हिन्दुओं पर हमले के 18 इस्लामी आरोपितों को छोड़ने वाले HC जज...

नवंबर 2023 में जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी चरम पर थी, जब जस्टिस फरजंद अली ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मेवाराम जैन को ED से राहत दी थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -