Friday, December 1, 2023

विषय

Kamlesh Tiwari

सीवान से JDU सांसद और उनके पति को कत्ल की धमकी: अखलाक नाम के व्यक्ति ने फोन कर कहा- ‘कमलेश तिवारी’ जैसा हाल करूँगा

बिहार के सीवान से JDU सांसद कविता सिंह के फोन पर अख़लाक़ नाम से किसी ने उन्हें और उनके पति को कमलेश तिवारी जैसा हाल करने की धमकी दी।

5 को बेल, साजिशकर्ता फरार, सुप्रीम कोर्ट ने केस 200 km दूर भेजा: कमलेश तिवारी के परिवार ने बताया – हत्यारों की तरफ से...

कमलेश तिवारी के बेटे मृदुल ने बताया, "बड़े भाई को नौकरी नहीं मिली। फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाने का वादा पूरा नहीं हुआ। रुपए ख़त्म हो रहे।"

‘जहाँ तुम्हारे पति को भेजा है, वहीं तुम्हें भी पहुँचा देंगे’: कमलेश तिवारी की पत्नी को उर्दू में धमकी भरा पत्र, यूपी पुलिस ने...

दिवंगत कमलेश तिवारी की पत्नी किरण को भी जान से मारने की धमकी। किरण को घर में ही एक पत्र के जरिए हत्या की धमकी मिली। यूपी पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा।

कमलेश तिवारी होते हुए कन्हैया लाल तक पहुँचा हकीकत राय से शुरू हुआ सिलसिला, कातिल ‘मासूम भटके हुए जवान’: जुबैर समर्थकों के पंजों पर...

कन्हैयालाल की हत्या राजस्थान की ये घटना राज्य की कोई पहली घटना भी नहीं है। रामनवमी के शांतिपूर्ण जुलूसों पर इस राज्य में पथराव किए गए थे।

मुनव्वर फारूकी ने कोई ‘जोक क्रैक’ नहीं किया तो जैनब सच-सच बतलाना कमलेश तिवारी क्यों रेता गया

कितनी विचित्र विडंबना है, धार्मिक भावनाएँ आहत होती हैं और उनका विरोध होता है तो साम्प्रदायिकता! लेकिन मज़हबी जज़्बात आहत होते हैं तो...।

तुम्हारा हाल भी कमलेश तिवारी जैसा होगा: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के नम्बर से मिली जान से मारने की धमकी

राजू श्रीवास्तव ने वीडियो में बताया कि फोन पर उन्हें कहा जा रहा है कि उनके बच्चों को मार दिया जाएगा और उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा होगा।

‘…तुम्हारा हश्र भी कमलेश तिवारी जैसा होगा’ – UP में अपने ही विभाग के मंत्री को शकील अहमद ने दी धमकी

आरोप है कि अधिकारी शकील अहमद ने यूपी में मंत्री राजेश्वर सिंह को धमकाया कि उनका भी हश्र हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी जैसा ही होगा।

‘UP में मेरी जान को खतरा, मेरा केस कहीं और ट्रांसफर कर दो’ – कमलेश तिवारी का हत्या आरोपी पहुँचा सुप्रीम कोर्ट

अशफाक ने सर्वोच्च अदालत में याचिका दायर कर कहा है कि यूपी में उसकी जान को खतरा है, इसलिए हत्या के केस को दिल्ली या किसी अन्य राज्य में शिफ्ट किया जाए। इस मामले पर सुनवाई के बाद सुप्रीम कोर्ट ने...

कमलेश तिवारी के वकील सुशील कुमार वाजपेयी को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

इससे पहले, 15 नवंबर 2019 को नाका के खुर्शीदाबाद स्थित पार्टी दफ़्तर पर उर्दू में लिखा धमकीभरा पत्र उन्हें पहले भी मिल चुका है। इस पत्र में पार्टी के महासचिव समेत अन्य हस्तियों को भी कमलेश तिवारी की तरह मार देने की धमकी दी गई थी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
419,000SubscribersSubscribe