Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजICU में 29 साल की महिला का डॉक्टर समेत 3 लोगों ने किया रेप:...

ICU में 29 साल की महिला का डॉक्टर समेत 3 लोगों ने किया रेप: शादाब मुख्य आरोपित, नियाजू और नर्स भी शामिल

पिछले साल नवंबर में भी रिटायर्ड फौजी की बीमार 60 वर्षीय पत्नी के साथ नशे के इंजेक्शन को लगाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद कंपाउंडर को देर रात पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किया गया था।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में 3 लोगों (डॉक्टर समेत) पर 29 वर्षीय महिला के बलात्कार का आरोप लगा है। साथ ही 1 नर्स पर भी इस दुष्कर्म में शामिल होने का इल्ज़ाम है। इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन आरोपितों को गिरफ़्तार कर लिया है जबकि एक अब भी फ़रार है।

पुलिस का कहना है कि 21 मार्च को सांस की परेशानी होने के कारण महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ महिला की जाँच के बाद फैटी लीवर की परेशानी सामने आई। पीड़िता के पति ने पुलिस को अपनी शिक़ायत में बताया कि नर्सिंग होम में उसकी पत्नी को एडमिट करने के बाद पहले नर्स ने उसे एक नशे का इंजेक्शन लगाया और बाद में 3 लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया।

पीड़िता के मुताबिक उसे इसकी जानकारी तब हुई जब उसे होश आया और उसने अपने पास वार्ड ब्वॉय को लेटा हुआ देखा। इसके बाद वह चिल्लाई, लेकिन जब तक महिला का पति आईसीयू में पहुँचा तब तो आरोपित वहाँ से भाग चुका था। इन सबके बाद पीड़िता की ओर से पुलिस में FIR दर्ज करवाई गई।

इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक पुलिस ने बताया है कि यह मामला धारा 376 के तहत 4 लोगों के ख़िलाफ़ दर्ज हुआ है। आरोपितों के नाम नियाजू (20), अशोक मलिक (35), शादाब (23) और लक्ष्मी (50) हैं। शादाब को इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।

बता दें कि पीड़िता को मेडिकल जाँच के लिए भेज दिया गया है और अब रिपोर्ट आने का इंतज़ार है। ग़ौर करने वाली बात है कि मेरठ के अस्पताल में हुए बलात्कार का यह पहला मामला नहीं हैं। पिछले साल नवंबर में भी रिटायर्ड फौजी की बीमार 60 वर्षीय पत्नी के साथ नशे के इंजेक्शन को लगाकर रेप किए जाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद कंपाउंडर को देर रात पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

NH के बीच आने वाले धार्मिक स्थलों को बचाने से केरल HC का इनकार, निजी मस्जिद बचाने के लिए राज्य सरकार ने दी सलाह

कोल्लम में NH-66 के निर्माण कार्य के बीच में धार्मिक स्थलों के आ जाने के कारण इस याचिका में उन्हें बचाने की माँग की गई थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इससे इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,987FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe