Friday, May 20, 2022
Homeदेश-समाजड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर पर भी NCB की नजर, सारा अली के साथ...

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर पर भी NCB की नजर, सारा अली के साथ इसी हफ्ते भेज सकती है समन

रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर पूछताछ में स्वीकार किया था कि उन्होंने सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह और सुशांत के साथ लोनावला में पार्टी की थी। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में बंद हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स एंगल की जाँच कर रही है। एनसीबी अब अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजने की तैयारी कर रही है। दोनों सुशांत के साथ फिल्में कर चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सारा और श्रद्धा को एनडीपीएस एक्ट की धारा 67 के तहत इसी हफ्ते समन भेजा जाएगा। इनके साथ सिमोन खंबाटा और रकुलप्रीत का नाम भी आ रहा है। एनसीबी ने श्रुति मोदी और जया शाह को आज नोटिस भेज दिया है

इससे पहले बोटमैन जगदीश दास ने एनसीबी को बताया था कि सुशांत अपने लोनावला फार्म हाउस में आकर पार्टी किया करते थे। उनका दावा था कि एक्टर के लिए वह पार्टी डेस्टिनेशन था। उनकी टीम और बॉलीवुड के दोस्त रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और ड्रग तस्कर जैद विलात्रा भी वहाँ उनके साथ आते थे। बोटमैन का कहना था कि गांजा और शराब ऐसी पार्टियों में दिखना बेहद आम बात थी।

इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने भी कथित तौर पर पूछताछ में स्वीकार किया था कि उन्होंने सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह और सुशांत के साथ लोनावला में पार्टी की थी। फिलहाल, रिया चक्रवर्ती भायखला जेल में बंद हैं। इस मामले में एनसीबी रिया और उनके भाई शौविक समेत करीब 10 लोगों को अब तक गिरफ्तार कर चुकी है।

सुशांत मामले की सीबीआई भी जाँच कर रही है। इसके अलावा ईडी भी मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जाँच कर रही है। अभी तक एनसीबी इस केस में मुंबई और गोवा समेत कई जगहों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

एनसीबी ने गिरफ्तार करने के बाद रिया चक्रवर्ती से 3 दिनों तक पूछताछ की थी। इसमें उन्होंने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद के सिलसिले में सुशांत की सह-कलाकार सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम लिया था। उन्होंने ड्रग्स खरीदने और उसका सेवन करने की भी बात कबूली थी।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। आत्महत्या की जाँच शुरू होने के बाद अभिनेता के परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर पैसे के लिए उनका शोषण करने का आरोप लगाया था। परिवार द्वारा रिया पर ड्रग्स देने का भी आरोप लगाया गया था। इसके बाद रिया की चैट में कई ऐसे सबूत सामने आए थे, जिससे ड्रग्स मामले का खुलासा हुआ और कई नाम सामने आए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हार्दिक पटेल के ‘चिकन सैंडविच’ से राजदीप सरदेसाई का जायका बिगड़ा, कहा- इस्तीफे पर हस्ताक्षर आपके, लेकिन शब्द किसी और के हैं

इंडिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई को हार्दिक पटेल के इस्तीफे की भाषा नागवार गुजरी है। वे इस्तीफे में कॉन्ग्रेस को लेकर हुए खुलासों से परेशान दिख रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ज्ञानवापी मामला वाराणसी जिला अदालत को किया ट्रांसफर, बोले जस्टिस चंद्रचूड़- धार्मिक चरित्र पता करने से नहीं रोकता वर्शिप एक्ट

सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बहाल करने की मुस्लिम की माँग मानने से इनकार कर दिया और मामले को सुनवाई के लिए निचली अदालत को ट्रांसफर कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,460FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe