Friday, July 23, 2021
Homeदेश-समाजशादीशुदा इस्माइल से करती थी प्यार, 2 लाख रुपए और गहने लेकर भागी... जहर...

शादीशुदा इस्माइल से करती थी प्यार, 2 लाख रुपए और गहने लेकर भागी… जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला

वो अपनी प्रेमिका को 'मौजमस्ती' के लिए चंडीगढ़ लेकर गया था। वहाँ उसकी प्रेमिका ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया। इससे तंग आकर उसने खतरनाक साजिश रची और जहर का इंजेक्शन देकर...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक डॉक्टर द्वारा जहर का इंजेक्शन देकर अपनी प्रेमिका को मौत की नींद सुला देने का मामला सामने आया है। आरोपित डॉक्टर इस्माइल ने अपनी प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा किया। मसूरी इलाके के इस मामले में पुलिस ने शादीशुदा डॉक्टर इस्माइल को अपनी प्रेमिका की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस हत्याकांड का खुलासा करने में 40 दिन का वक़्त लग गया।

सितम्बर 7, 2020 को खबर आई थी कि एक महिला संदिग्ध हालत में गुमशुदा हो गई है। पुलिस ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। हाल ही में पुलिस को सूचना मिली कि वो महिला पास के ही डॉक्टर इस्माइल के साथ संपर्क में रहती थी। पुलिस ने और छानबीन की तो पता चला कि डॉक्टर इस्माइल ने कुछ ही दिनों पहले अपना फोन नंबर भी बदल लिया था। पुलिस ने पुराने नंबर की खोज कर ली।

‘आजतक’ की खबर के अनुसार, इसके बाद लोकेशन की जाँच की गई और आरोपित को हिरासत में ले लिया गया। कड़ाई से पूछताछ के बाद डॉक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में उगला कि वो अपनी प्रेमिका को हरियाणा लेकर गया था और वहीं उसकी हत्या कर दी। डॉक्टर इस्माइल ने अपनी प्रेमिका की जहर का इंजेक्शन देकर हत्या के बाद उसकी लाश को भी कुरुक्षेत्र में ही ठिकाने लगा दिया।

साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद उसने अपने फोन नंबर भी बदल लिया था, जिससे पुलिस को इस हत्याकांड का खुलासा करने में इतने दिन लग गए। ‘नवभारत टाइम्स’ की खबर के अनुसार, इस्माइल भी असली डॉक्टर नहीं है, बल्कि वो झोलाछाप डॉक्टर है। वो अपनी प्रेमिका को ‘मौजमस्ती’ के लिए चंडीगढ़ लेकर गया था। वहाँ उसकी प्रेमिका ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया। आरोपित द्वारा इनकार करने के बावजूद वो जिद करती रही, जिससे उसने उसकी हत्या की साजिश रची।

पीड़िता का नाम शबाना है और उसके गुमशुदा होने के बाद उसके शौहर ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा रखी थी। उसके शौहर ने बताया है कि वो अपने साथ दो लाख रुपए नकद और कुछ गहने भी लेकर भागी है। एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने आरोपित की गिरफ़्तारी की पुष्टि की है। आरोपित ने प्रेम-प्रसंग की बात भी कबूल कर ली है। अब उसके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जा रही है। उसे जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कौन है स्वरा भास्कर’: 15 अगस्त से पहले द वायर के दफ्तर में पुलिस, सिद्धार्थ वरदराजन ने आरफा और पेगासस से जोड़ दिया

इससे पहले द वायर की फर्जी खबरों को लेकर कश्मीर पुलिस ने उनको 'कारण बताओ नोटिस' जारी किया था। उन पर मीडिया ट्रॉयल में शामिल होने का भी आरोप है।

जिस भास्कर में स्टाफ मर्जी से ‘सूसू-पॉटी’ नहीं कर सकते, वहाँ ‘पाठकों की मर्जी’ कॉर्पोरेट शब्दों की चाशनी है बस

"भास्कर में चलेगी पाठकों की मर्जी" - इस वाक्य में ईमानदारी नहीं है। पाठक निरीह है, शब्दों का अफीम देकर उसे मानसिक तौर पर निर्जीव मत बनाइए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,862FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe