Thursday, August 5, 2021
Homeदेश-समाजबेटी के प्रेमी को अब्बा आशिक ने अशरफ संग मिलकर मार डाला, नाटक रचा...

बेटी के प्रेमी को अब्बा आशिक ने अशरफ संग मिलकर मार डाला, नाटक रचा ट्रेन से एक्सिडेंट का

लड़की के पिता ने पहले दानिश को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं माना तो उससे बात करने के बहाने बुलाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले के संबंध में...

मध्य प्रदेश के सागर जिले में अपने ही गाँव की एक लड़की से प्रेम करना युवक को महँगा पड़ गया। जहाँ, दोनों के रिश्ते के बारे में मालूम पड़ते ही लड़की के अब्बा आशिक और उसके ममेरे भाई अशरफ ने मिलकर उसे पहले मौत के घाट उतारा और बाद में उसकी मौत को दुर्घटना में बदलने के लिए उसका शव और उसकी मोटरसाइकल को रेलवे पटरी पर जाकर फेंक दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र के बरोदिया निवासी दानिश कुरैशी नामक मुस्लिम युवक का शव 31 जनवरी 2020 को रेलवे पटरी से मिला था। जहाँ उसकी माशूका के पिता और भाई ने पूरी घटना को दूसरा एंगल देने का पूरा प्रयास किया। मगर घटनास्थल के पास मिले बाइक के पुर्जों ने पूरा मामले को तह तक खोल दिया।

दरअसल, दानिश के शव के पोस्टमॉर्टम में उसके गले पर रस्सी के निशान मिले। जिससे साफ हो गया कि ये मामला दुर्घटना का नहीं है। इसके बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की। पड़ताल में पुलिस को रेलवे ट्रैक से बाइक के पुर्जे मिले। इन्हें पुलिस ने जमा किया और इंजन नंबर से उस बाइक के मालिक का पता लगाया।

पुलिस के मुताबिक लड़की के पिता ने पहले दानिश को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं माना तो उससे बात करने के बहाने बुलाकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले के संबंध में साहर के एसपी अमित सांघी ने मुख्य आरोपित आशिक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अशरफ नाम का दूसरा आरोपित फरार है, इसलिए उसकी तलाश जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार इस तरह के मामले आए हैं। जहाँ पिता ने अपनी इज्जत की खातिर या तो अपनी बेटी को मार दिया या फिर उसके प्रेमी को। अभी पिछले साल अक्टूबर का ही मामला है जब राजस्थान के सीकर जिले में कथित तौर पर अहम की खातिर एक पिता ने कुछ लोगों के साथ मिलकर अपनी बेटी और उसके प्रेमी की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी और बाद में उनका शव पहाड़ी इलाके में फेंक दिया था। इसके अलावा यूपी के बरेली से भी ऐसा मामला आया जब बेटी के प्रेम संबंध से नाराज होकर उसके पिता ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसके प्रेमी को मौत के घाट उतारा था और बाद में शव को जंगल में फेंक दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘5 अगस्त की तारीख बहुत विशेष’: PM मोदी ने हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन और 370 हटाने का किया जिक्र

हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन, आर्टिकल 370 हटाने का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने 5 अगस्त को बेहद खास बताया है।

आर्टिकल 370 के खात्मे का भारत स्वप्न, जिसे मोदी सरकार ने पूरा किया: जानिए इससे कितना बदला जम्मू-कश्मीर और लद्दाख

आर्टिकल 370 हटाने के मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले से न केवल जम्मू-कश्मीर में जमीन पर बड़े बदलाव आए हैं, बल्कि दशकों से उपेक्षित लद्दाख ने भी विकास के नए रास्ते देखे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,121FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe