Tuesday, November 29, 2022

विषय

Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश में ‘मोदी-मोदी’ और ‘जय श्रीराम’ नारे से हुआ राहुल गाँधी की यात्रा का स्वागत, गिर कर जख्मी हुए पार्टी का महासचिव

'मोदी-मोदी' के नारे लगा रहे युवकों को राहुल गाँधी ने अपने पास बुलाया, लेकिन तब तक वे वहाँ से निकल गए। इसके बाद 'भारत जोड़ो यात्रा' आगे बढ़ गई।

जिस साल बलिदान हुए टंट्या भील, उस साल पैदा ही हुए थे RSS के संस्थापक: राहुल गाँधी निकले झूठे, कहा था- संघ ने फाँसी...

राहुल गाँधी ने RSS पर इल्जाम लगाया है कि संघ ने अंग्रेजों की मदद करके क्रांतिकारियों को फाँसी पर चढ़वाया जबकि हकीकत यह है कि तब तक आरएसएस अस्तित्व में भी नहीं थी।

कमलनाथ की राह पर मध्य प्रदेश कॉन्ग्रेस के पटवारी: गए थे भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी करने, काटा तिरंगे वाला केक

मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हनुमान जी के चित्र वाला केट काटा था। अब उनके मंत्रिमंडल में रहे जीतू पटवारी ने तिरंगे जैसा केक काटा है।

सालभर से ‘गायब’ था विकास, जंगल में मिले टुकड़े (80 हड्डियाँ): ‘दोस्त’ युनूस ने काटकर फेंक दिया, बहन से प्रेम नहीं था कबूल

रीवा में एक विकास गिरी नाम के व्यक्ति को उनके बिजनेस पार्टनर यूनुस अंसारी ने मार डाला। हत्या को अंजाम देने के बाद उसने शव को जंगल में फेंका।

कॉन्ग्रेस MLA पर ‘पत्नी’ ने किया रेप का केस: बताया- सेक्स से मना करती तो बेरहमी से मारपीट करते… अप्राकृतिक संबंध बनाते थे

मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस विधायक उमंग सिंघार पर रेप और अप्राकृतिक कुकर्म का आरोप लगा है। आरोप 38 वर्षीया एक महिला ने लगाया है, जो विधायक की पत्नी होने का दावा कर रही है।

14 मुस्लिमों से शुरू हुआ, 75 साल में बन गया 10 लाख+ का जमावड़ा: भोपाल के इज्तिमा में 5000 जमातें, मस्जिद से निकल 300...

साल 2022 के इज्तिमा में भोपाल में 10 लाख से ज्यादा लोग जुटे। एक समय ऐसा भी था जब इसकी शुरुआत मात्र 14 लोगों से हुई थी और पहले इसे मस्जिद में कराया जाता था।

रामकथा करने पर कुमार विश्वास को केजरीवाल समर्थक ने दी हत्या की धमकी, भगवान राम को गंदी-गंदी गालियाँ: बोले कवि – रावण का वंश...

भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कुमार विश्वास को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है।

नबाब खाँ की बकरी ने जन्मा इंसान जैसा दिखने वाला मेमना, चेहरा किसी चश्मा लगाए बुजुर्ग जैसा: सिरिंज से पिलाया जा रहा दूध, माँ...

नबाब खाँ की बकरी के बच्चे का मुँह किसी चश्मा लगाए बुजुर्ग जैसा लग रहा है। बकरी बच्चे को दूध नहीं पिला पा रही है। पास भी नहीं आने दे रही।

अब्बू के साथ दंगा करने वाले नाबालिग को ‘सो रहा बच्चा’ साबित करने में जुटा मीडिया गिरोह, भेजी गई है ₹2.9 लाख की...

मध्य प्रदेश के खरगोन दंगों में जिसे 'सोता हुआ 12 साल का बच्चा' साबित करने का हो रहा है प्रयास, वो अपने अब्बा के साथ शामिल था हिन्दुओं के खिलाफ हिंसा में।

मुस्लिम लड़की को हिंदू बता करवा दिया विवाह, जब बच्चे हो गए तो खतना करवा इस्लाम कबूलने का दबाव और धमकी

उज्जैन में एक हिन्दू युवक के मुताबिक धोखे से उसकी शादी मुस्लिम लड़की से करवा दी गई है। अब वो खतना करवाने का दबाव बना रही है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,998FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe