विषय: Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश बलात्कार सजा

बलात्कार के दोषी को जज ने सुनाई 10 साल की सजा, सुनते ही कोर्ट में काट ली अपनी गर्दन

ओंकार बीना में तेल रिफाइनरी में काम करता था और फेसबुक के माध्यम से छतरपुर की सिविल लाइंस इलाके में रहने वाली एक छात्रा से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों लिव-इन में रहने लगे। कुछ दिन बाद लड़की ने उस पर रेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया।
चिकन-मिल्क पार्लर

चिकन और गाय के दूध की बिक्री अलग-अलग जगहों से: आपत्ति के बाद MP सरकार ने बदला फैसला

"हिंदू धर्म, जैन धर्म, बौद्ध धर्म और सनातन धर्म के अनुयायियों के लिए गाय के दूध का विशेष महत्व है। पवित्रता का प्रतीक भगवान को चढ़ाया जाता है और कई अन्य अवसरों पर इसका उपयोग किया जाता है। मेरा आपसे अनुरोध है कि चिकन और गाय के दूध की बिक्री को एक जगह से रोका जाए।"
मध्य प्रदेश दुर्गा पूजा

6 फीट से ऊँची न हो दुर्गा प्रतिमा: कमलनाथ सरकार का तुगलकी फरमान

प्रशासन का कहना है कि गणेश पूजा के दौरान हुए हादसे के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है। लेकिन, कारीगर दुविधा में हैं। अचानक से नया नियम तय किए जाने के बाद उन्हें इस बात की चिंता सता रही है कि अब उनकी मूर्तियाँ कौन ख़रीदेगा?
ज्योतिरादित्य सिंधिया

कॉन्ग्रेस के कार्यक्रम में जम कर चली कुर्सियाँ, बीच सभा में भागे ज्योतिरादित्य सिंधिया

सिंधिया की रैली की बात बात करें तो सारा हंगामा तब शुरू हुआ जब एक के बाद एक कार्यकर्ताओं ने मंच पर चढ़ना शुरू कर दिया। उस समय सिंधिया मंच पर ही मौजूद थे। होड़ लगा कर सिंधिया से मिलने मंच पर पहुँच रहे कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर कुर्सियाँ उछालनी शुरू कर दी।
मध्य प्रदेश

एक ही आउटलेट से मुर्गा और गाय का दूध बेचेगी कमलनाथ सरकार, भाजपा ने जताया एतराज

राज्य के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव का कहना है कि इससे लोगों को अच्छी गुणवत्ता वाले अंडे और दूध मिलेंगे। प्रयोग के तौर पर भोपाल में आउटलेट खोला गया है। मंत्री ने बताया कि इसकी सफलता के आधार पर भविष्य में परियोजना को आकार दिया जाएगा।
सिरोंज किसान-मध्य प्रदेश

कमलनाथ के MP में रिश्वत के बदले अधिकारी को भैंस देने पहुँचा किसान

जब किसान रिश्वत की राशि एकट्ठा करने में सफल नहीं हुआ तो वह अपनी भैंस लेकर तहसील कार्यालय पहुँच गया और रिश्वत के रूपयों के बदले नायब तहसीलदार को भैंस देने की बात कही। हालाँकि, नायाब तहसीलदार ने इसे किसान की पब्लिसिटी के लिए की गई हरकत बताया है।
कमलनाथ

कमलनाथ राज में पुराने चालान पर भड़का कॉन्ग्रेसी, सब इंस्पेक्टर बोली- मैं भी मंत्री की भतीजी

युवा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने सब- इंस्पेक्टर उज्मा खान को अपनी पहुँच और रसूख बताने की कोशिश की। मगर उज्मा खान ने भी बता दिया कि वह कॉन्ग्रेस के मंत्री आरिफ अकील की भतीजी हैं।
गोविंद सिंह राजपूत

‘भाजपा तो महमूद गजनवी की भी ग्रैंडफादर, उसने रहम कर छोड़ दिया था, इन्होंने कुछ नहीं छोड़ा’

बकौल राजपूत, शिवराज सरकार की लूट के कारण पूरा मध्य प्रदेश खोखला हो गया है। सीएम कमलनाथ इससे जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश कर्ज के गर्त में है। जिसकी वजह से कमलनाथ सरकार को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
बाल विवाह

दूल्हा 8 साल का, दुल्हन 7 साल की: MP में महिला एवं बाल विकास मंत्री के जिले में बाल विवाह

गुना के फतेहगढ़ में 8 साल के लड़के का विवाह 7 साल की एक लड़की के साथ किया गया है। इस बाल विवाह में दोनों पक्षों की रजामंदी थी। दोनों पक्षों ने बकायदा कार्ड भी छपवाए और पूरे रीति-रिवाज के साथ मासूमों की शादी करवाई।
प्रेम की सजा

कॉन्ग्रेस राज में प्रेम की सजा: आदिवासी युवती को अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा

पुलिस अधिकारी आरसी भाकर ने बताया की घटना वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जाँच शुरू कर दी गई है। पीड़िता और उसके पिता के गाँव में नहीं मिलने के कारन पुलिस उनका बयां दर्ज पाई है।
सोनिया गॉंधी

त्रिमूर्ति की लड़ाई से बेबस कॉन्ग्रेस, क्या फिर पार्टी का बॅंटाधार करेंगे दिग्विजय सिंह?

सोनिया को लिखे कमलनाथ के मंत्री के खत ने खड़े किए कई सवाल। क्या मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस की सरकार चलेगी? ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश अध्यक्ष बन पाएँगे? और सबसे महत्वपूर्ण क्या उमा भारती के 'मिस्टर बॅंटाधार' फिर से प्रदेश में पार्टी की कब्र खोद कर ही मानेंगे?
कमलनाथ

कमलनाथ राज में कॉन्ग्रेसियों की गुंडई: घर में घुस युवती से अश्लील हरकत, पिस्टल दिखा दी जान से मारने की धमकी

आरोपी सोंटा कॉन्ग्रेस का महामंत्री है और पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है। उसके खिलाफ हत्या, मारपीट और सूदखोरी के कई केस दर्ज हैं। वहीं, सोंटा का साथी अनमोल कॉन्ग्रेस के छात्र संगठन से जुड़ा हुआ है। वह भी नामी बदमाश है।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

91,243फैंसलाइक करें
15,199फॉलोवर्सफॉलो करें
97,600सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें