Sunday, August 1, 2021

विषय

Madhya Pradesh

भोपाल: बर्थडे पार्टी में छात्रा को आरिफ और सलीम ने मारी ब्लेड, कहा- अब कर लो बात

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती को ब्लेड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। आरोपितों की पहचान आरिफ और सलीम उर्फ सुमेर अली के रूप में हुई है।

रेप पीड़िता को कॉल- दिल्ली से आया हूँ, राहुल गाँधी ने भेजा है, मामला सुलझाना है: रिपोर्ट में दावा, कॉन्ग्रेस MLA का बेटा है...

कॉन्ग्रेस विधायक के बेटे पर लगे रेप के आरोप में एक ऑडियो वायरल हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार ऑडियो में पीड़िता से एक शख्स मामले को सुलझाने की बात करते हुए राहुल गाँधी से जुड़े होने का दावा कर रहा है।

उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और असम: हर जगह वही लव जिहाद, कहीं जबरन इस्लाम कबूल करवाया तो कहीं देह के धंधे में धकेला

उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ हो या कानपुर। या फिर मध्य प्रदेश का रीवा। उत्तर-पूर्व का असम भी। लव जिहाद के मामले हर जगह बढ़ रहे।

खजराना मंदिर की स्वयंभू गणेश प्रतिमा: औरंगजेब के हमले में भी सुरक्षित, जानिए श्रद्धालु आज भी क्यों बनाते हैं उल्टा स्वास्तिक

इंदौर स्थित खजराना गणेश मंदिर में विराजमान भगवान गणेश की प्रतिमा स्वयंभू है। औरंगजेब के हमले से बचाने के लिए इसे कुएँ में छिपा दिया गया था।

कृष्णभक्त Vs रामभक्त और ओरछा में रामराजा मंदिर की स्थापना, जहाँ श्री राम को MP पुलिस देती है ‘गार्ड ऑफ ऑनर’

ओरछा के रामराजा मंदिर में श्री राम, भगवान और राजा, दोनों रूप में पूजे जाते। यहाँ कोई भी VIP नहीं, अगर कोई VIP है तो वह राजा रामचन्द्र हैं।

वेल्डिंग करने वाले अफजल ने बदला नाम, कारोबारी बन 15 साल की हिंदू लड़की से की दोस्ती: रेप, धर्मांतरण की फिराक में था

मध्य प्रदेश के इंदौर में वेल्डिंग करने वाले अफजल ने 'गोलू' नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर नाबालिग हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फँसाया।

हिंदू युवती को फँसाने के लिए जाबिर हाथ में कलावा बाँधकर बना जय, रेप करने के बाद उगली सच्चाई

पीड़िता का कहना है कि जाबिर ने उसका 10 साल तक शोषण किया और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाता रहा। विरोध करने पर उसे तेजाब से जलाने की धमकी भी मिली।

एक साल की दोस्ती, लड़की ने खत्म किए रिश्ते तो इलियास ने उँगलियाँ काट डालीं, पंजों-एड़ियों को भी काट किया अलग

इंदौर के सांवेर में लड़की ने इलियास (कथित प्रेमी) से रिश्ता तोड़ा तो पहले जबर्दस्ती की, उसमें नाकाम हुआ तो जानलेवा हमला कर पैर काटा।

3 बेटियॉं जो बनीं ‘लाडली योजना’ की प्रेरणा, उनका कन्यादान करेंगे CM शिवराज सिंह चौहान: 1998 में लिया था गोद

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गोद ली हुई तीन बेटियों की शादी आज होगी। 1998 में ढाई-तीन साल की थीं तब लाए थे।

इंदौर पुलिस की वेबसाइट पर भारत विरोधी बातें: मोहम्मद बिलाल का कनेक्शन, जासूस बहनों से भी जुड़े हैं तार

इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैकिंग के लिंक पाकिस्तान से जुड़ रहे हैं। महू की महिलाओं के मामले में भी हैकर मोहम्मद बिलाल का नाम सामने आया था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe