Wednesday, January 19, 2022
Homeदेश-समाजप्रेमी को बुलाया, सिगरेट पी-चुम्मा लिया और मार दी गोली: 4 साल से चल...

प्रेमी को बुलाया, सिगरेट पी-चुम्मा लिया और मार दी गोली: 4 साल से चल रहा था अफेयर पर शादी नहीं करना चाहता था शेख

लड़की के परिवजनों का दावा है कि लालचंद प्रेमिका मनीषा पर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन वह तैयार नहीं हुई। परिजनों का यह भी आरोप है कि लालचंद के पास बंदूक थी और वह मनीषा को मजबूर कर रहा है। इसी दौरान गोली चल गई।

प्यार में दूरी बढने से परेशान प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के बुलाया, फिर उसके साथ सिगरेट पी और प्रेमी के गालों को चूमने के बाद उसे गोली मार दी। मामला पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धमान जिले का है। सर्कस मैदान इलाके में बुधवार (15 दिसंबर) की शाम 22 साल की प्रेमिका मनीषा खातून ने अपने रिलेशनशिप का अंत इस खौफनाक अंदाज में किया, जिसकी आशा प्रेमी ने कभी सपने में भी नहीं की होगी।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी मनीषा खातून बगान पाड़ा की रहने वाली है, जबकि उसका प्रेमी लालचंद शेख कटवा के केसिया माठपाड़ा का रहने वाला है। इन दोनों का लगभग चार सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच प्रेमिका को पता चला कि उसका प्रेमी लालचंद उससे दूरी बनाने की कोशिश की कर रहा है। उसके बाद उसने लालचंद को बुलाया और घटना को अंजाम दिया।

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि दहेज की माँग पूरी नहीं होने के बाद लालचंद शेख प्रेमिका से धीरे-धीरे दूरी बनाने लगा। शादी के प्रस्ताव को बार-बार टालने पर मनीषा परेशान हो गई। इस कारण दोनों के बीच विवाद भी पैदा हो गया था। यही कारण है कि प्रेमिका ने घटना को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मनीषा खातून रात करीब साढ़े आठ बजे कटवा सर्कस मैदान की एक गली में अपनी प्रेमी लालचंद को मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान दोनों के बात की। साथ में सिगरेट पिए। लड़की ने प्रेमी का चुंबन भी लिया, फिर शादी के प्रस्ताव ठुकराने पर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनने के बाद इलाके में दहशत फैल गया। इसका फायदा उठाकर प्रेमिका मौके से फरार हो गई।

लालचंद ने बताया कि उसकी प्रेमिका के साथ किसी दूसरे के साथ अफेयर चल रहा था और वह एक साल पहले कटवा छोड़कर झारखंड चली गई थी और वहीं रह रही थी। इस कारण उसने मनीषा खातून से रिश्ता तोड़ लिया। बीते मंगलवार की रात वह झारखंड से कटवा घर लौटी और सर्कस मैदान की एक गली में बुलाया। हालाँकि, इस घटना में गोली प्रेमी को छूते हुए उसके जैकेट के आर-पार निकल गई और वह बाल-बाल बच गया।

वहीं, लड़की के परिवजनों का दावा है कि लालचंद प्रेमिका मनीषा पर शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन वह तैयार नहीं हुई। परिजनों का यह भी आरोप है कि लालचंद के पास बंदूक थी और वह मनीषा को मजबूर कर रहा है। इसी दौरान गोली चल गई।

गोली की आवाज सुनकर डरे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कटवा थाने की पुलिस मौके पर पहुँची और लालचंद को अस्पताल में भर्ती कराया। वहाँ प्राथमिक उपचार किया गया। पुलिस आरोपी मनीषा खातून की तलाश कर रही है। पुलिस यह भी जाँच कर रही है कि मनीषा को बंदूक कैसे मिली और उसके साथ कोई और भी था या वह अकेली थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

‘एक्सप्रेस प्रदेश’ बन रहा है यूपी, ग्रामीण इलाकों में भी 15000 Km सड़कें: CM योगी कुछ यूँ बदल रहे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

योगी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में 5 वर्षों में 15,246 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया। उत्तर प्रदेश में जल्द ही अब 6 एक्सप्रेसवे हो जाएँगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,216FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe