Saturday, July 24, 2021
Homeदेश-समाजधोनी ने बेटी जीवा से 6 भाषाओं में किए सवाल, जीवा ने दिए सटीक...

धोनी ने बेटी जीवा से 6 भाषाओं में किए सवाल, जीवा ने दिए सटीक जवाब, वीडियो वायरल

खास बात यह है कि धोनी ने जीवा से जिस भाषा में सवाल पूछा, जीवा ने उसी भाषा में जवाब दिया। धोनी ने जीवा के जवाब को सुनकर ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन किया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का रोमांचक आग़ाज़ हो चुका है। एम एस धोनी के नेतृत्व वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के हौसले बुलंद हैं। सीएसके ने IPL-12 के पहले मुकाबले में विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से मात देकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की।

बता दें कि IPL में बिजी शेड्यूल के बावजूद धोनी अपनी फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी जीवा के साथ 6 भाषाओं में बातें करते नज़र आ रहे हैं। पापा धोनी ने बंगाली, गुजराती, तमिल, उर्दू, भोजपुरी समेत 6 भाषाओं में जीवा से पूछा कि “हाउ आर यू?” जीवा ने सभी भाषाओं में इसका सही सही और बेहद प्यारे अंदाज़ में जवाब दिया। खास बात यह है कि धोनी ने जीवा से जिस भाषा में सवाल पूछा, जीवा ने उसी भाषा में जवाब दिया। धोनी ने जीवा के जवाब को सुनकर ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन किया। धोनी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है। लोग वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

हालाँकि धोनी सोशल मीडिया पर कम ही नज़र आते हैं, लेकिन जब भी वो कुछ पोस्ट करते हैं, तो उसमें उनकी बेटी जीवा जरूर होती है। हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक रेस्‍टोरेंट में कॉकटेल का मज़ा लेते हुए दिख रही थीं। उन्‍होंने कुछ मेहमानों को अपनी कॉकटेल भी ऑफर की।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

NH के बीच आने वाले धार्मिक स्थलों को बचाने से केरल HC का इनकार, निजी मस्जिद बचाने के लिए राज्य सरकार ने दी सलाह

कोल्लम में NH-66 के निर्माण कार्य के बीच में धार्मिक स्थलों के आ जाने के कारण इस याचिका में उन्हें बचाने की माँग की गई थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इससे इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,987FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe