धोनी ने बेटी जीवा से 6 भाषाओं में किए सवाल, जीवा ने दिए सटीक जवाब, वीडियो वायरल

खास बात यह है कि धोनी ने जीवा से जिस भाषा में सवाल पूछा, जीवा ने उसी भाषा में जवाब दिया। धोनी ने जीवा के जवाब को सुनकर ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन किया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का रोमांचक आग़ाज़ हो चुका है। एम एस धोनी के नेतृत्व वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के हौसले बुलंद हैं। सीएसके ने IPL-12 के पहले मुकाबले में विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से मात देकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की।

बता दें कि IPL में बिजी शेड्यूल के बावजूद धोनी अपनी फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी जीवा के साथ 6 भाषाओं में बातें करते नज़र आ रहे हैं। पापा धोनी ने बंगाली, गुजराती, तमिल, उर्दू, भोजपुरी समेत 6 भाषाओं में जीवा से पूछा कि “हाउ आर यू?” जीवा ने सभी भाषाओं में इसका सही सही और बेहद प्यारे अंदाज़ में जवाब दिया। खास बात यह है कि धोनी ने जीवा से जिस भाषा में सवाल पूछा, जीवा ने उसी भाषा में जवाब दिया। धोनी ने जीवा के जवाब को सुनकर ताली बजाकर उसका उत्साहवर्धन किया। धोनी के द्वारा शेयर किया गया वीडियो वायरल हो गया है। लोग वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

हालाँकि धोनी सोशल मीडिया पर कम ही नज़र आते हैं, लेकिन जब भी वो कुछ पोस्ट करते हैं, तो उसमें उनकी बेटी जीवा जरूर होती है। हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक रेस्‍टोरेंट में कॉकटेल का मज़ा लेते हुए दिख रही थीं। उन्‍होंने कुछ मेहमानों को अपनी कॉकटेल भी ऑफर की।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

सुब्रमण्यम स्वामी
सुब्रमण्यम स्वामी ने ईसाइयत, इस्लाम और हिन्दू धर्म के बीच का फर्क बताते हुए कहा, "हिन्दू धर्म जहाँ प्रत्येक मार्ग से ईश्वर की प्राप्ति सम्भव बताता है, वहीं ईसाइयत और इस्लाम दूसरे धर्मों को कमतर और शैतान का रास्ता करार देते हैं।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

154,510फैंसलाइक करें
42,773फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: