Sunday, June 26, 2022

विषय

IPL

दुनिया का दूसरा सबसे महँगा लीग बना IPL, ₹48390 करोड़ में बिके मीडिया राइट्स: जानें TV और OTT पर कहाँ देख पाएँगे

IPL दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा स्पोर्ट्स लीग बन गया। कुल 48,390 करोड़ रुपए में इसके राइट्स बिके हैं। 'स्टार इंडिया' और 'Viacom 18' ने मारी बाजी।

नहीं आता गैजेट्स चलाना, आशीष नेहरा ने दिखा दिया कागज़-कलम से भी आ सकती है ट्रॉफी: IPL जीतने वाले पहले भारतीय कोच, RCB ने...

आशीष नेहरा IPL की ट्रॉफी जीतने वाले पहले भारतीय कोच हैं। उन्होंने बिना किसी लैपटॉप-फोन या फैंसी डेटा के 'गुजरात टाइटंस' को विजेता बनाया।

‘पत्नी ने तो डिलीवर कर दिया, ये कब करेंगे?’: शिमरन हेटमायर पर टिप्पणी, जानिए क्यों हो रही गावस्कर की आलोचना

सुनील गावस्कर ने IPL कमेंट्री के दौरान शिमरन हेटमायर की पत्नी पर टिप्पणी की। लोगों ने इसकी काफी आलोचना की है। जानिए क्या है पूरा मामला।

पाकिस्तान से तय होता है IPL मैचों का रिजल्ट? CBI ने तीन सट्टेबाजों को दबोचा, वकास मलिक चला रहा है नेटवर्क

IPL में सट्टेबाजी के रैकेट का CBI ने पर्दाफाश किया। जाँच एजेंसी ने खुलासा किया कि इसे पाकिस्तान से ऑपरेट किया जा रहा था। तीन गिरफ्तार।

IPL के इस सीजन में अब तक 3 गोल्डन डक लगा चुके हैं विराट कोहली, कहा – ‘आलोचकों से निपटने के लिए TV म्यूट...

विराट कोहली लगातार आउट आफ फॉर्म चल रहे हैं। आईपीएल के इस सीजन में वो अब तक 3 बार गोल्डन डक का रिकॉर्ड बना चुके हैं। अब आलोचना पर दिया बयान।

पिता करते हैं सिलेंडर डिलीवरी, खुद लगाया झाड़ू-पोछा : जानिए कौन हैं अलीगढ़ से निकलकर IPL स्टार बना ये खिलाड़ी

रिंकू सिंह ने घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण क्रिकेट छोड़कर नौकरी भी करने का फैसला किया था। बात झाड़ू-पोछा तक आ चुकी थी।

कप्तानी में नहीं चला ‘सर जडेजा’ का जादू, चेन्नई की कमान फिर से MS धोनी के पास: 6 हार के बाद जूझ रही CSK...

CSK के कप्तान ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने छह हार के बाद शनिवार (30 अप्रैल, 2022) को अपना पद छोड़ दिया है। विकेटकीपर एमएस धोनी को फिर से कमान।

अंपायर से बहस, खिलाड़ियों को बुलाया, मैदान में कोच… IPL में ‘नो बॉल’ पर दिल्ली ने खेली नई ‘क्रिकेट’: हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद ऋषभ...

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वानखेड़े में हुए मैच के दौरान कथित नो बॉल को लेकर काफी ड्रामा देखने को मिला।

‘IPL छोड़ो, देश के साथ खड़े हो जाओ’: श्रीलंका को वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले कप्तान ने कहा- सरकार के खिलाफ बोलने से डरते हैं...

श्रीलंका में आए अर्थव्यवस्था संकट पर पूर्व क्रिकेटर अर्जुना राणातुंगा ने अपने देश के उन खिलाड़ियों से देश के साथ खड़े होने को कहा है जो आईपीएल खेल रहे हैं।

मुंबई इंडियंस में युजवेंद्र चहल का शारीरिक शोषण भी हुआ था, अब मुश्किल में विदेशी क्रिकेटर: जानें क्या है मामला

युजवेंद्र चहल ने हाल में कहा था कि 2011 में जब मुंबई इंडियंस जीती थी तब साइमंड्स और फ्रैंकलीन ने उनके हाथ-पाँव बाँधकर उन्हें कमरे में बंद किया हुआ था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,523FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe