Monday, December 5, 2022
Homeदेश-समाजजेम्स थॉमसन ने किया CT स्कैन के दौरान 40 वर्षीय महिला का यौन...

जेम्स थॉमसन ने किया CT स्कैन के दौरान 40 वर्षीय महिला का यौन उत्पीड़न, शिकायत दर्ज

महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह फुल बॉडी का सीटी स्कैन कराने के लिए अस्पताल गई थी। लेकिन मशीन में जाते समय थॉमस ने उसे बेढंगे तरीके से छुआ और.....

महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक शर्मनाक खबर आई हैं। यहाँ 24 साल के युवक पर एक 40 साल की महिला का कथित तौर पर उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। युवक की पहचान जेम्स थॉमसन के रूप में हुई है। हिल लाइन पुलिस के अनुसार, जेम्स एक स्थानीय अस्पताल में टेक्निशियन के रूप में काम करता है। जहाँ उसे सिटी स्कैन की मशीन ऑपरेट करनी होती हैं।

पुलिस के मुताबिक, जेम्स के ख़िलाफ़ महिला ने शिकायत दर्ज करवाते हुए उसपर आरोप लगाया कि सीटी स्कैन के दौरान जेम्स ने उसका शोषण किया और उसकी तस्वीरें खींचीं।

महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह फुल बॉडी का सीटी स्कैन कराने के लिए अस्पताल गई थी। लेकिन मशीन में जाते समय थॉमस ने उसे बेढंगे तरीके से छुआ और उसकी तस्वीरें ले लीं। जब महिला को असहज महसूस हुआ। तो उसने पुलिस को संपर्क किया और सोमवार की शाम युवक के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

इंडिया टुडे के अनुसार मामले के संबंध के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “महिला ने जेम्स की हरकत के लिए पहले ही अस्पताल में शिकायत कर दी थी। लेकिन हमने मंगलवार को गिरफ्तार किया। अब 27 दिसंबर तक वो हमारी हिरासत में है।” बता दें इस मामले में आगे की पड़ताल जारी है और पुलिस थॉमस के साथ उसके फोन की भी जाँच कर रही है।

गौरतलब है कि महिला के साथ अस्पताल में उत्पीड़न की ये पहली घटना नहीं हैं। इससे पहले अलग-अलग राज्य के कई जिलों से ऐसी खबरे सुनने में आई हैं। जहाँ इलाज के लिए गई महिला का उत्पीड़न किया। साल 2017 में मुंबई में ही एक महिला ने वहाँ के प्रतिष्ठित अस्पताल में भर्ती अपनी बहन के यौन उत्पीड़न के लिए अस्पताल के कर्मचारी पर आरोप लगाया था। जिसके बाद आरोपित पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हवाई सफर हुआ आसान, अब करिए Digi Yatra: आपका चेहरा ही बोर्डिंग पास, जानिए FRT का कब-कहाँ-कैसे मिलेगा फायदा

डिजी यात्रा (Digi Yatra)। डिजी यात्रा सेंट्रल इकोसिस्टम (DYCE)। चेहरा पहचान प्रणाली (FRT)। यदि हवाई यात्रा करते हैं तो इन शब्दों से नाता जोड़ लीजिए, क्योंकि अब चेहरा ही आपका बोर्डिंग पास है।

आज Moonlighting पर चली जाती है नौकरी, कभी CJI भी यही करते थे: जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने बताया – आकाशवाणी में RJ था, संगीत...

CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा, "संगीत के लिए मेरा प्यार आज भी कायम है। अपने काम से फ्री होकर जब भी मैं घर जाता हूँ, तो संगीत जरूर सुनता हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,909FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe