Tuesday, April 13, 2021

विषय

Maharashtra

महाराष्ट्र: दरगाह में 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला 26 साल का अकरम पठान गिरफ्तार

महाराष्ट्र के लातूर में पिछले हफ्ते 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में अकरम पठान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

100 करोड़ की वसूली के मामले में अनिल देशमुख को CBI का समन, 14 अप्रैल को होगी ‘गहन पूछताछ’

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 100 करोड़ रुपए की वसूली मामले में पूछताछ के लिए समन जारी किया है। उन्हें 14 अप्रैल को जाँच एजेंसी के सामने पेश होना पड़ेगा।

500 बेड का आइसोलेशन वार्ड, रसोई में बन रहा 2,000 के लिए भोजन: संत गजानन मंदिर आया महाराष्ट्र में मदद को सामने

मंदिर अपने सभी संसाधनों के साथ कोविड -19 के खिलाफ लड़ाई में शामिल हो गया है। यह मंदिर 22 मार्च से श्रद्धालुओं के लिए बंद है। इसे चलाने वाले ट्रस्ट ने शेगाँव में 2 बड़े भवनों को सौंप दिया है।

‘जिन राज्यों में चुनाव हो रहे, वहाँ कोरोना कम क्यों’ – अपने राज्य के बजाय महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख पता लगाने में जुटे

महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है... और उद्धव ठाकरे सरकार जानना चाहती है कि अन्य राज्यों में ऐसी स्थिति क्यों नहीं?

₹100 करोड़ की वसूली: महाराष्ट्र के गृह मंत्री रहे अनिल देशमुख के 2 सहायकों को CBI ने किया तलब

परमबीर सिंह के आरोपों को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के दो सहायकों को CBI ने पूछताछ के लिए तलब किया है।

महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे ने कोरोना रोकने के लिए लॉकडाउन को बताया आखिरी विकल्प, फडनवीस ने कहा- लोगों का गुस्सा फूट जाएगा

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि फिलहाल हालात सही नहीं दिख रहे हैं और न ही लॉकडाउन के अतिरिक्त कोई दूसरा विकल्प दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वायरस की चैन तोड़ने के लिए लॉकडाउन लगाना पड़ेगा।

महाराष्ट्र: अहमदनगर में एक के ऊपर एक रखकर जलाए गए शव, नागपुर के कोविड अस्पताल में आग से 4 की मौत

महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच हैरान करने वाली तस्वीर अहमदनगर से सामने आई है। 6 शव एक के ऊपर एक रखकर जलाए गए।

सबसे ज्यादा वैक्सीन मिली-5 लाख बर्बाद किया, अब केंद्र से रार: उद्धव सरकार का कोरोना कुप्रबंधन, विरोध में कारोबारी भी

महाराष्ट्र की सरकार केंद्र और अपनी ही पुलिस से लड़ने में बिजी है। इधर एक चिता पर आठ-आठ शव जलाए जा रहे। मजदूर ट्रेन में और कारोबारी रोड पर हैं।

सैकड़ों शिकायतों के बाद भी बांग्लादेशियों के अवैध अतिक्रमण को नहीं हटा रही उद्धव सरकार: नवी मुंबई में चार स्थानों पर है कब्जा

नवी मुंबई के सानपाडा क्षेत्र में बांग्लादेशी प्रवासियों के अवैध कब्जे के विषय में सैकड़ों शिकायतें करने के बाद भी नवी मुंबई नगर पालिका द्वारा किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

PM मोदी के साथ गंभीर चर्चा में ऊँघते रहे केजरीवाल, उद्धव भी चलाते रहे मोबाइल: लोगों ने तस्वीरें शेयर कर सुनाई खरी-खोटी

“दिल्ली के मालिक का स्टाइल देखो। लगता है मीटिंग में नहीं बारात में आया है। अरविंद केजरीवाल साहब बैठ तो ढंग से लेते, इसी कारण फैल रहा है कोरोना दिल्ली में। गंभीर मीटिंग में भी आलस फैला रहे हो। हद है।”

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,167FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe