Tuesday, June 25, 2024
Homeदेश-समाजउधर यौन शोषण का मामला, इधर बेटे के काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर से कुचल...

उधर यौन शोषण का मामला, इधर बेटे के काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर से कुचल कर 2 बच्चों की मौत: बृजभूषण शरण सिंह फिर से विवादों में

करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के करनैलगंज हुजूरपर मार्ग पर बाहुबली सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले से जुड़ी फॉर्च्यूनर ने 3 बच्चों को रौंद दिया है। इस हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, तो एक बच्चे की हालत गंभीर रूप से नाजुक बताई जा रही है। करण भूषण सिंह गोंडा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। यहाँ लोकसभा चुनाव 2024 के पाँचवें चरण में मतदान हो चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण भूषण शरण सिंह के काफिले के एक वाहन ने तीन बच्चों को रौंदा दिया, जिसमें 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीसरे बच्चे को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है। वहीं करण भूषण मौके पर नहीं रुके। लेकिन मौके पर फॉर्च्यूनर कार, जिसपर पुलिस स्कॉर्ट लिखा हुआ है वह कब्जे में ले ली गई है।

जानकारी के मुताबिक, करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के करनैलगंज हुजूरपर मार्ग पर सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था। इसी बीच बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास सड़क पार कर रहे तीन बच्चों को करण भूषण के काफिले के एक फॉर्च्यूनर वाहन ने रौंद दिया।

इस दौरान करण भूषण का काफिला वहाँ पर न ही रुका और न ही करण भूषण ने खुद उतरकर बच्चों का हाल-चाल जानने की कोशिश की। काफिला बच्चों को रौंदता हुआ चला गया और मौके पर ही दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों ने तीसरे बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा किया। लोगों की माँग है कि हादसे में शामिल लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। लोगों के उग्र होने की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस, अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी, उप जिलाधिकारी, तहसीलदार समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुँचे और उग्र लोगों को किसी तरह शांत कराया। घटना की तहरीर मृतक युवकों के परिजनों में महिला चंदा बेगम की तरफ से कोतवाली में दी गई है। जिसमें फॉर्च्यूनर वाहन संख्या यूपी 32 एच डब्लू 1800 के विरुद्ध तहरीर दी गई है। जिसमें कहा गया है कि चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सड़क से दाहिनी तरफ आ गया और बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों युवकों की मौके पर मौत हुई।

प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह का कहना है की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि लोगों को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -