Sunday, July 3, 2022
Homeदेश-समाज15 दिन के भीतर बंगाल में चौथी मॉडल ने की सुसाइड, सीलिंग फैन से...

15 दिन के भीतर बंगाल में चौथी मॉडल ने की सुसाइड, सीलिंग फैन से लटका मिला शव

इससे पहले 15 मई 2022 को पल्लबी डे की मौत हो गई थी। उनका शव भी पंखे से लटकता मिला था। इसके बाद 25 मई को एक्ट्रेस बिदिशा डे का शव भी उनके अपार्टमेंट में फाँसी के फंदे से लटकता मिला था। वहीं 27 मई को एक्ट्रेस और मॉडल मंजूषा नियोगी का शव उनके कमरे में सीलिंग फैन से लटकते हुए पाया गया।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है। पल्लबी डे, बिदिशा मजूमदार और मंजूषा नियोगी के बाद अब सरस्वती दास (18) ने भी आत्महत्या कर ली है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में ये किसी कोहराम से कम नहीं है कि 15 दिन के भीतर 4 अभिनेत्रियों की मौत हो गई है। पेशे से मेकअप आर्टिस्ट दास मॉडलिंग कर रही थीं।

सभी अभिनेत्रियों के मरने का पैटर्न एक ही प्रकार है। खबरों के मुताबिक, चारों की मौत फाँसी के फंदे से लटकने के कारण हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार (29 मई 2022) को सुबह 2 बजे उनका शव घर के सीलिंग फैन से दुपट्टे के जरिए लटकता हुआ पाया गया। सबसे पहले उनकी नानी ने उनके शव को देखा और उसे उतारकर वो अस्पताल लेकर गई, हालाँकि उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला

सरस्वती दास कोलकाता के बेदियाडांगा में अपनी नानी के यहाँ रह रही थीं। वो वहाँ अपनी माँ आरती दास के साथ बीते 17 सालों से रह रहीं थीं। अनकी माँ का तलाक हो चुका है। उन्होंने 10वीं तक की पढ़ाई करने के बाद शिक्षा छोड़ दी थी। हालाँकि, वो ट्यूशन पढ़ाती थीं और खुद मेक अप आर्टिस्ट के साथ ही मॉडलिंग की तैयारी कर रही थीं। घटना वाले दिन घर में कोई नहीं था, तो सरस्वती दास अपनी नानी के साथ सो रही थीं। रात एक बजे जब नानी की आँख खुली और उन्हें बिस्तर पर नहीं देखा तो दूसरे कमरे में गई, जहाँ वो पंखे के साथ झूलती मिलीं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कथित तौर पर वो किसी के साथ रिलेशन में थीं और उसी को लेकर परेशान रहा करती थी। सरस्वती दास के फोन रिकॉर्ड्स की जाँच से पता चला है कि घटना वाले दिन रात 1 बजे तक उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड से बात की थी। माना जाता है कि किसी मामले को लेकर अनबन के बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली।

गौरतलब है कि इससे पहले 15 मई 2022 को पल्लबी डे की मौत हो गई थी। उनका शव भी पंखे से लटकता मिला था। इसके बाद 25 मई को एक्ट्रेस बिदिशा डे का शव भी उनके अपार्टमेंट में फाँसी के फंदे से लटकता मिला था। वहीं 27 मई को एक्ट्रेस और मॉडल मंजूषा नियोगी का शव उनके कमरे में सीलिंग फैन से लटकते हुए पाया गया। वो अपने परिवार के साथ कोलकाता के पटुली इलाके में रहती थीं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान ने यश रस्तोगी को मार डाला, शव टुकड़े-टुकड़े कर नाले में फेंक दिया: मेरठ पुलिस बोली – ब्लैकमेल...

यूपी के मेरठ में LLB छात्र यश रस्तोगी की गला दबा कर और चाकुओं से वार कर के हत्या कर दी गई। दोस्त सलमान, शाहवेज, अलीजान और इमरान गिरफ्तार।

भाजपा MLA राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र के नए स्पीकर, मिले 164 मत: ‘जय श्रीराम, जय शिवाजी’ के नारों से गूँजा सदन

महाराष्ट्र विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में भाजपा के विधायक राहुल नार्वेकर को सदन का स्पीकर चुना गया है। उन्हें 164 मत मिले।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe