Monday, October 18, 2021
Homeदेश-समाजरेप करने के लिए 6 साल की मासूम को छत पर ले गया इरशाद,...

रेप करने के लिए 6 साल की मासूम को छत पर ले गया इरशाद, चिल्लाई तो गला दबाकर नीचे फेंका

बच्ची बेहोश हो गई तो इरशाद को लगा कि वह मर गई है। फिर उसने बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया। खून से लथपथ बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

कोलकाता से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। नशे में धुत इरशाद माली रेप के इरादे से 6 साल की मासूम बच्ची को छत पर ले गया। फिर पकड़े जाने के डर से गला दबाकर बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया। बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है। आरोपित इरशाद को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना कोलकाता के राजा बागान थाना क्षेत्र के कानखुली इलाके की है। बच्ची अपने मामा के घर अपने अन्य दोस्तों के साथ लुका-छुपी खेल रही थी। इसी दौरान बगल की छत पर बैठे इरशाद की नजर उस पर पड़ी। आरोपित इरशाद अपनी छत से नीचे उतर कर 6 साल की बच्ची को बहलाने-फुसलाने में लग गया। उसने मासूम को कहा कि वह छुपने की एक अच्छी जगह जानता है, जहाँ कोई भी उसे ढूँढ़ नहीं सकता। बच्ची उसकी बातों में आ गई।

इरशाद माली उसे लेकर छत पर चला गया और यौन शोषण करने लगा। इसी दौरान बच्ची को ढूँढते हुए उसके मामा ने आवाज लगाई जिसे सुन बच्ची भी चीखने-चिल्लाने लगी। बच्ची के चिल्लाते ही आरोपित सहम गया और चुप कराने के लिए उसका गला दबा दिया। बच्ची बेहोश हो गई तो इरशाद को लगा कि वह मर गई है। फिर उसने बच्ची को छत से नीचे फेंक दिया। खून से लथपथ बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस जाँच में एक महिला ने शराब में धुत इरशाद के बारे में जानकारी दी जिसे उसने छत से जल्दी-जल्दी नीचे उतरते देखा था। पूछताछ के दौरान इरशाद ने बच्ची के साथ दुष्कर्म और जान से मारने की कोशिश करने की बात स्वीकार ली।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,546FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe