Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजमाफिया मुख्तार अंसारी के वकील की दबंगई, अधिकारियों को धमकाया और जजों को कहे...

माफिया मुख्तार अंसारी के वकील की दबंगई, अधिकारियों को धमकाया और जजों को कहे अपशब्द: वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

कानूनगो राजेश सिंह ने प्रकरण को लेकर सरायलखंसी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने वकील दरोगा सिंह के खिलाफ संबंधित मामले में केस दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की बाँदा जेल में बंद पूर्व विधायक और पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) के वकील दरोगा सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे जजों को अपशब्द बोलते हुए नजर आ रहे हैं। अधिवक्ता के खिलाफ पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के निर्देश पर सरायलखंसी थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज किया।

वायरल वीडियो किन्नूपुर गाँव का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि जाँच में सामने आया है कि वायरल वीडियो में किन्नूपुर गाँव में जमीन की पैमाइश करने पहुँची राजस्व विभाग की टीम को वकील दरोगा सिंह ने न केवल धमकाया, बल्कि जजों के लिए अपशब्द कहा

दरअसल, 2 दिन पहले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और प्रभारी संजय निषाद जिले के आला अधिकारियों के साथ रात्रि प्रवास पर गए थे। गाँव में मंत्री ने बिजली और रास्ते की बदहाल स्थिति देखी। इस दौरान गाँव के निवासियों ने बताया कि इस रास्ते पर दबंगों ने कब्जा कर रखा है। इसके बाद मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि अगली समीक्षा बैठक से पहले यहाँ कि समस्याएँ खत्म हो जानी चाहिए। इसके बाद राजस्व विभाग की टीम गाँव की पैमाइश करने पहुँची थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद जिले के आला अधिकारियों ने संज्ञान लिया। इसके बाद वकील के खिलाफ कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी केके गुप्ता ने बताया कि वायरल वीडियो की जाँच में पाया गया है कि दरोगा सिंह ने जज को गाली दी है। दरोगा सिंह के खिलाफ पहले से भी कई मामलों में केस दर्ज हैं।

बता दें कि कानूनगो राजेश सिंह ने प्रकरण को लेकर सरायलखंसी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने वकील दरोगा सिंह के खिलाफ संबंधित मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि कानूनगो की ​शिकायत पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -